होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Love Rashifal: सूर्य गोचर का 12 राशियों की लव लाइफ पर कैसा पड़ेगा प्रभाव? पढ़ें राशिफल

Love Rashifal 19 October 2024: ग्रहों के राजकुमार सूर्य देव इस समय तुला राशि में विराजमान हैं, जिसके प्रभाव के कारण कई राशियों के जातकों की लव लाइफ में उत्पन्न परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। हालांकि कुछ लोगों को समस्याओं का भी सामना करना पड़ेगा। चलिए जानते हैं कल का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा।
02:22 PM Oct 18, 2024 IST | Nidhi Jain
लव राशिफल 19 अक्टूबर 2024
Advertisement

Love Rashifal 19 October 2024: नवग्रहों के राजा सूर्य का जन्म कुंडली में विशेष स्थान है। जिन लोगों के ऊपर सूर्य देव की विशेष कृपा होती है, उन्हें जीवन में उच्च पद हासिल होता है। इसके अलावा मान-सम्मान और भौतिक सुख में भी कभी कोई कमी नहीं आती है। वैदिक पंचांग के अनुसार, बीते दिनों 17 अक्टूबर 2024 को सूर्य ने तुला राशि में गोचर किया है, जिसका गहरा प्रभाव सभी राशियों की लव लाइफ पर पड़ेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सूर्य गोचर आपके लिए शुभ रहेगा या अशुभ, तो इसके लिए पढ़ें 19 अक्टूबर का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

शादीशुदा जातकों को अपने पार्टनर के व्यवहार में थोड़ा बदलाव महसूस होगा, जिस बात को लेकर साथी से लड़ाई भी हो सकती है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर से बात करते समय अपने शब्दों पर विशेष ध्यान दें। अन्यथा बड़ा झगड़ा होने की संभावना है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 2

Advertisement

वृषभ राशि

सिंगल जातकों की क्रश से बात हो सकती है, जिसके कारण मन खुश रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद जातकों का रिश्ता तय हो सकता है। शादीशुदा जातकों के प्रेम जीवन में चल रही परेशानियां भी समाप्त होंगी।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 6

मिथुन राशि

रिलेशनशिप और शादीशुदा जातकों का पार्टनर उनसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है, जिसके कारण आपका मूड पूरे दिन खराब रहेगा।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद जातक पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करेंगे, जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी। इसके अलावा डिनर डेट पर जाने का भी प्लान बन सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- Dhanteras पर गलती से भी न खरीदें ये 5 चीजें; मां लक्ष्मी होंगी नाराज, जेब रहेगी खाली!

सिंह राशि

सूर्य गोचर का सकारात्मक प्रभाव शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद जातकों के प्रेम जीवन पर पड़ेगा। पार्टनर संग चल रहा विवाद खत्म होगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 5

कन्या राशि

जो लोग ऑफिस में अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, वो कल के दिन अपने प्यार का इजहार उनसे कर सकते हैं। दोपहर तक आपको सकारात्मक जवाब भी मिल सकता है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल के जीवन में कल पूरे दिन खुशियां बनी रहेंगी।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1

तुला राशि

जन्म कुंडली में सूर्य की मजबूत स्थिति के कारण रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच चल रहा वाद-विवाद खत्म होगा। जो लोग शादी के बंधन में बंध चुके हैं, उनका भी यदि पार्टनर से झगड़ा चल रहा है, तो कल अनबन दूर होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 6

वृश्चिक राशि

सूर्य देव के विशेष आशीर्वाद से सिंगल जातकों का रिश्ता तय हो सकता है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल को भी रोमांटिक पल व्यतीत करने का मौका मिलेगा, जिससे पुराने मतभेद दूर होंगे।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 8

धनु राशि

बीते दिनों जिन लोगों का पार्टनर से झगड़ा हुआ था, उनका दिन प्यार के मामले में अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी को अपनी गलती का एहसास होगा, जिसके बाद वो आपसे माफी भी मांग सकते हैं। सिंगल जातकों की कुंडली में भी सूर्य की मजबूत स्थिति रहेगी, जिसके कारण विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

मकर राशि

सिंगल जातक यदि अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बिताने के लिए कल दोपहर बाद का समय अनुकूल रहेगा। उम्मीद है कि सकारात्मक जवाब मिलेगा। रिलेशनशिप और शादीशुदा कपल का दिन प्यार और रोमांस के मामले में बीते कुछ दिनों के मुकाबले अनुकूल रहने वाला है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

कुंभ राशि

शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद जातकों को पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। साथ में समय बिताने से पुराने मतभेद दूर होंगे और प्रेम जीवन में नई ऊर्जा का आगमन होगा। इसके अलावा सिंगल जातकों के लिए भी दिन खत्म होने से पहले रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 6

मीन राशि

रिलेशनशिप में मौजूद जातकों का पार्टनर संग तालमेल अच्छा रहेगा। शादीशुदा जोड़ों को भी साथ में वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जिससे आप दोनों के बीच चल रहा विवाद खत्म होगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: मंगल की राशि में चंद्र ने किया गोचर; 3 राशियों की होगी मौज, पैसों से भरेगी तिजोरी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifal
Advertisement
Advertisement