खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज आपका दिन? पढ़ें लव राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 2 July 2024: लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। ऐसे में रिलेशनशिप को लेकर परेशान होना और मन में संबंधों को लेकर सवाल आना भी आम बात है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में आज आपका दिन कैसा रहेगा, तो पढ़ें 2 जुलाई, 2024 का लव राशिफल।
03:15 PM Jul 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 2 July 2024: रिलेशनशिप में प्रेम होना बेहद जरूरी है, लेकिन कुंडली में ग्रहों के शुभ और अशुभ प्रभाव से प्रत्येक व्यक्ति की लव लाइफ पर अच्छा-खासा असर पड़ता है। हालांकि ये बात आपको पहले ही पता चल सकती है कि भविष्य में पार्टनर के साथ आपका इमोशनल अटैचमेंट कैसा होगा? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपका कैसा रहेगा, तो पढ़ें 2 जुलाई 2024 का लव राशिफल और जानें शुभ अंक और शुभ रंग।

Advertisement

मेष राशि

मैरिड कपल का दिन चिंतग्रस्त रह सकता है। सुबह-सुबह पार्टनर से लड़ाई हो सकती है, लेकिन शाम तक गलतफहमी दूर होने की पूरी संभावना है। सिंगल लड़कियों को उनके इंतजार का मीठा फल मिल सकता है यानी उनकी जिंदगी में प्रेम का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 3

Advertisement

वृषभ राशि

सिंगल लोगों को उनका कोई खास दोस्त शादी के लिए प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा लोगों को उनके पार्टनर कम से कम एक हफ्ते के लिए विदेश घुमाने लेकर जा सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- 5 राशियों की जेब और सेहत पर पड़ेगा बुरा असर! मंगल की चाल बदलने से होगा नुकसान

मिथुन राशि

सिंगल लोग प्यार के मामले में किसी भी दोस्त पर विश्वास न करें। नहीं तो भविष्य में दिल टूटने की पूरी संभावना है। शादीशुदा कपल को एकांत में समय बिताने का अवसर मिल सकता है।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 9

कर्क राशि

गलती से भी इस समय पार्टनर से लड़ाई न करें। नहीं तो दिल टूट सकता है। जिन लोगों की उम्र शादी लायक हो गई है, उनके लिए किसी अच्छे घर से रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 2

सिंह राशि

प्यार के मामले में शादीशुदा कपल का दिन कल से बेहतर रहेगा। एकांत में पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है। सिंगल लोगों को अपने करीबी दोस्तों से उपहार मिल सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 8

कन्या राशि

म्यूचुअल फ्रेंड की वजह से न्यूली मैरिड कपल के बीच मनमुटाव हो सकते हैं। जो लोग अभी कुछ दिन पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं, वो मूवी डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 5

तुला राशि

शादीशुदा कपल एक दूसरे से दिल की बात कर सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच का मनमुटाव दूर हो जाएगा। सिंगल लड़कियों को क्रश के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 2

वृश्चिक राशि

सिंगल लड़कियां इस समय भावनात्मक रूप से किसी भी अनजान व्यक्ति से न जुड़े, नहीं तो भविष्य में दिल टूटने की पूरी संभावना है। ऑफिस के काम की टेंशन के कारण पार्टनर से लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

धनु राशि

न्यूली मैरिड कपल को साथ में ढेर सारा समय बिताने का अवसर मिल सकता है। शाम का समय सिंगल लोगों के लिए सुखद रहेगा। किसी खास दोस्त के साथ ढेर सारी बातें करने से अच्छा लगेगा।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 9

मकर राशि

एक अच्छे पार्टनर के मामले में सिंगल लड़कियों को उनके इंतजार का फल मिल सकता है। आपकी जिंदगी में प्रेम दस्तक दे सकता है। पार्टनर को समय न देने के कारण शादीशुदा कपल के बीच अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

सिंगल लड़कों को उनकी कोई खास मित्र प्रपोज कर सकती है। शादीशुदा लोग लवर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 7

मीन राशि

सिंगल लड़कियों से उनका कोई दोस्त व्हाट्सएप मैसेज के जरिए अपने प्यार का इजहार कर सकता है। शादीशुदा लोगों को उनका पार्टनर कैंडल लाइट डिनर पर लेकर जा सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: प्यार के मामले में कैसा रहेगा जुलाई का महीना? पंडित सुरेश पांडेय से जानें 12 राशियों का लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka Rashifaljyotish shashtraLove Horoscopelove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement