चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal 22 June 2024: आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 22 June 2024: हर एक रिश्ते में प्रेम होना आवश्यक है। इससे संबंधों में मजबूती आती है, जिससे रिलेशनशिप के बने रहने की उम्र बढ़ जाती है। वहीं, जब पार्टनर के बीच अपनापन, भरोसा और प्यार नहीं होता है, तो रिश्ता बोझ लगने लगता है। आइए अब जानते हैं प्यार के मामले में आज का दिन आपका कैसा रहेगा।
03:52 PM Jun 21, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 22 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में गणना की मदद से कुंडली में नवग्रहों व नक्षत्र की स्थिति और स्थान को देखकर प्रत्येक व्यक्ति के फ्यूचर से जुड़ी कई बातों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है। यहां तक कि लव लाइफ से संबंधित गुप्त बातों के बारे में भी पता चल सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज आपकी रोमांटिक लाइफ में खुशियां आएंगी या रोजाना की तरह ही सब कुछ सामान्य रहेगा, तो इसके लिए पढ़ें शनिवार यानी 22 जून 2024 का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

जिन लोगों की अभी-अभी शादी हुई है, वो फैमिली प्लानिंग के बारे में अपनी इच्छा पार्टनर से व्यक्त कर सकते हैं। सिंगल लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होने की संभावना है। शादी के लिए रिश्ता भी आ सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

Advertisement

वृषभ राशि

न्यूली मैरिड कपल पूरे दिन पार्टनर की खराब सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं। वहीं, सिंगल लड़कियों को क्रश के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: किस प्राणायाम से नहीं सताएंगे शनि? पंडित सुरेश पांडेय से जानें योग, नवग्रह और 12 राशियों का संबंध

मिथुन राशि

आप अगर अपने क्रश को शादी के लिए प्रपोज करने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो कुछ समय के लिए इस बात को भूल जाएंगे तो अच्छा होगा। शादीशुदा कपल के बीच शाम में घरवालों के सामने लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

पति-पत्नी को अकेले में वक्त व्यतीत करने का मौका मिल सकता है। जीवन में प्यार बढ़ सकता है। जो लोग अपने क्रश से शादी करना चाहते हैं, उनकी ये इच्छा जल्द ही पूरी हो सकती है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

सिंगल लड़कियों की शादी तय हो सकती है। न्यूली मैरिड कपल के बीच गलतफहमी बढ़ने के कारण तलाक लेने तक की नौबत आ सकती है। जिन लोगों का पिछले माह ही ब्रेकअप हुआ है, उनके जीवन में एक बार फिर से प्रेम का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 7

कन्या राशि

न्यूली मैरिड कपल फैमिली को आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं। सिंगल लड़कों का रिश्ता उनके पिता अपनी पसंद की गई लड़की से तय कर सकते हैं। साल के अंत तक आपकी शादी होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 2

तुला राशि

इंटरनेट के जरिए सिंगल लड़कों की दोस्ती किसी अनजान लड़की से हो सकती है। आपने अगर इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में विचार किया, तो बात शादी तक भी पहुंच सकती है। शादीशुदा लोगों को शाम में पार्टनर संग समय बिताने का अवसर मिल सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 5

वृश्चिक राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच दूरियां जल्द ही समाप्त हो सकती हैं। लंबे समय से अगर न्यूली मैरिड कपल के बीच अनबन हो रही है, तो शाम तक सब कुछ ठीक होने की उम्मीद है। पुरानी बातों को भुलाकर आपका पार्टनर आपको डेट पर लेकर जा सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

धनु राशि

जिन लोगों की अभी-अभी शादी हुई है, उनके पार्टनर का मूड रोमांटिक रहेगा। अगर उनके साथ समय बिताएंगे, तो गिले-शिकवे दूर हो जाएंगे। इससे आप दोनों को एक और चांस मिलेगा अपने रिश्ते को बचाने के लिए।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

मकर राशि

किसी अनजान व्यक्ति के कारण न्यूली मैरिड कपल के बीच झगड़ा हो सकता है। समय रहते आपने बात को नहीं संभाला, तो बात बढ़ सकती है। जो लोग अभी कुछ दिन पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं, वो शनिवार की रात डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

पार्टनर की सेहत की चिंता रहेगी। शाम के समय पैसों को लेकर पार्टनर से वाद-विवाद हो सकता है। न्यूली मैरिड कपल के घर किलकारी गूंज सकती है। जिन लोगों का अभी कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ है, एक बार फिर उनके जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 7

मीन राशि

न्यूली मैरिड कपल की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव होने की पूरी संभावना है। पिछले कुछ दिनों से आप दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी, तो वो समाप्त हो सकती है। जिन लोगों की उम्र शादी की हो गई है, उनके मामा शादी का रिश्ता लेकर आ सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- इन 5 राश‍ियों पर कंगाली का खतरा मंडराया! कन्‍या राश‍ि के स्‍वामी बदलेंगे चाल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro NewsLove Horoscopelove rashifallucky zodiac signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement