Love Rashifal: शुक्र गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ हुई प्रभावित, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 24 August 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, साल 2024 में 22 अगस्त को सुबह 08 बजकर 07 मिनट पर शुक्र ग्रह का उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में गोचर हो चुका है, जिसका व्यापक असर 12 राशियों की लव लाइफ पर पड़ेगा। आइए जानते हैं शनिवार का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा।

featuredImage
24 अगस्त का लव राशिफल

Advertisement

Advertisement

Love Rashifal 24 August 2024: शुक्र देव को रोमांस, सौन्दर्य और कला का कारक ग्रह माना जाता है। जिस साधक के ऊपर शुक्र देव की कृपा रहती है, उनकी लव लाइफ में कभी कोई परेशानी नहीं आती है। वहीं जिन लोगों से शुक्र देव नाराज होते हैं, उनके प्रेम जीवन में सदा परेशानियां बनी रहती हैं। चलिए जानते हैं इस बार शुक्र का गोचर किन-किन राशियों के जातकों के प्रेम जीवन में खुशियां लेकर आएगा और किन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। पढ़ें कल यानी 24 अगस्त 2024 का लव राशिफल और राशि अनुसार जानें अपना शुभ अंक और रंग क्या है।

मेष राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर संग सुनहरे पल व्यतीत करने का मौका मिलेगा। शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में खुशियों का आगमन होगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक क्षण बिताकर बेहद प्रसन्नता होगी।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: देव दोष से 12 राशियों का छिन जाएगा सुख-चैन! पंडित सुरेश पांडेय से जानें उपाय

वृषभ राशि

शादीशुदा लोगों का जीवनसाथी संग रिश्ता मजबूत होगा और उनके साथ सुनहरे क्षण व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। यदि आप सिंगल हैं और किसी को पसंद करते हैं, तो शनिवार को साफ-साफ उनसे अपनी भावनाओं का इजहार कर दें। इसकी संभावना ज्यादा है कि सकारात्मक जवाब मिलेगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 7

मिथुन राशि

शनिवार का दिन प्यार के मामले में शादीशुदा लोगों के साथ-साथ रिलेशनशिप में मौजूद कपल के लिए भी यादगार रहने वाला है। वहीं जो लोग सिंगल हैं, उन्हें क्रश के साथ अकेले में सुनहरे क्षण बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

कर्क राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक फिल्म देखने के लिए जा सकते हैं। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर भी उन्हें खुश करने के लिए कोई मनचाहा गिफ्ट दे सकता है।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 6

सिंह राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का ब्रेकअप हो सकता है। वहीं जो लोग शादीशुदा हैं, उनके प्रेम जीवन में भी चुनौतियों का आगमन होगा। धैर्य से काम नहीं लिया, तो रिश्ता खराब हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

जिन लोगों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, वह अपना मन छोटा न करें। जल्द ही उनके जीवन में नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। जिन लोगों की अभी तक शादी नहीं हुई है, उनके लिए किसी अच्छे घर से विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के लिए भी शनिवार का दिन प्यार के मामले में कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 3

तुला राशि

शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में यदि कोई समस्या चल रही है, तो उस बारे में पार्टनर से बात करें। इससे आपका तनाव कम होगा और परेशानी का समाधान भी मिल जाएगा। कुंडली में प्रेम के कारक ग्रह शुक्र की मजबूत स्थिति के कारण शनिवार को अविवाहित लोगों का रिश्ता तय हो सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे अपनी भावनाओं का इजहार करने का सही समय आ गया है। शुक्रवार के दिन सीधे जाकर उनसे अपने दिल की बात कह दें। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं या जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनके लिए भी शनिवार का दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक क्षण बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 1

धनु राशि

सिंगल लोगों की तरफ उनका कोई दोस्त आकर्षित हो सकता है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ सुनहरे व यादगार क्षण व्यतीत करके बेहद प्रसन्नता मिलेगी।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 6

मकर राशि

ये क्षण शादीशुदा लोगों के लिए यादगार रहने वाला है। कोई बड़ा सरप्राइज गिफ्ट पार्टनर से मिल सकता है। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें भी पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर खुशी होगी। इसके अलावा आप दोनों के बीच आई दूरियां भी खत्म हो जाएंगी।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

यदि आप सिंगल हैं और अपने लिए किसी अच्छे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, तो शनिवार का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है। शाम तक आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। वहीं शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल के लिए शुक्रवार का दिन कुछ खास अच्छा नहीं रहने वाला है। पार्टनर से लड़ाई होने के साथ-साथ उनके घरवालों से भी खटपट हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 3

मीन राशि

यदि आप सिंगल हैं और अपने दोस्त को मन ही मन पसंद करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने का सही समय आ चुका है। कल आप उनसे आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। रिलेशनशिप में मौजूद कपल और शादीशुदा लोगों का दिन भी पार्टनर के साथ मीठी-मीठी बातें करके व्यतीत होगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी का व्रत भी बना सकता है पाप का भागी, प्रेमानंद महाराज से जानें नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :