खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: सावन के पहले रविवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें आज का राशिफल

Love Rashifal 28 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जिस व्यक्ति के ऊपर प्यार के कारक शुक्र ग्रह की विशेष कृपा रहती है, उनके जीवन में सदा प्रेम बरकरार रहता है। चलिए जानते हैं 28 जुलाई को 12 में से किन-किन राशियों के लोगों पर शुक्र देव मेहरबान होंगे।
04:12 PM Jul 27, 2024 IST | Nidhi Jain
लव राशिफल
Advertisement

Love Rashifal 28 July 2024: मोहब्बत एक अद्भुत एहसास है। जो दिमाग की जगह दिल से होता है। हालांकि ज्योतिष शास्त्र की मदद से कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति को देखकर प्यार से जुड़े कई सवालों के जवाब पहले ही पता चल सकते हैं। जिस व्यक्ति की कुंडली में प्रेम के कारक ग्रह शुक्र की स्थिति बेहद मजबूत होती है, उनके रिश्तों में सदा मिठास बनी रहती है। वहीं जिन लोगों की कुंडली में शुक्र की स्थिति कमजोर होती है, उन्हें रिलेशनशिप में परेशानियों का ज्यादा सामना करना पड़ता है।

Advertisement

चलिए अब जानते हैं 28 जुलाई का दिन किन-किन राशियों के जातकों के लिए शुभ रहेगा और किन-किन लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

मेष राशि

शादीशुदा लोगों के रिश्ते में प्यार का संसार होगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के पार्टनर के साथ पुराने मतभेद दूर होंगे और एक बार फिर प्यार का आगमान होगा।

शुभ रंग- पिंक

Advertisement

शुभ अंक- 5

वृषभ राशि

विवाहित लोगों के रिश्ते में संतुलन बना रहेगा। पुराने मतभेद खत्म होंगे। जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उनके संबंध में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 7

ये भी पढ़ें- 4 दिन बाद 5 राशियों के जीवन में आएगा भूचाल, महागोचर से होंगे परेशान!

मिथुन राशि

न्यूली मैरिड लोग अपने पार्टनर की भावनाओं को समझाने का प्रयास करें, अन्यथा अनबन हो सकती है। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में प्यार और विश्वास बढ़ेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 9

कर्क राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोग अकेलापन महसूस करेंगे, जिसके कारण शाम में पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है। शादीशुदा लोगों के रिश्ते में कुछ चुनौतियां आ सकती हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ समय व्यतीत करके खास फील होगा। इसके अलावा रविवार का दिन आपका यादगार बनेगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में गंभीरता बनी रहेगी।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

कन्या राशि

प्रातः काल कन्या राशि के लोगों का पार्टनर से झगड़ा हो सकता है, लेकिन दिन खत्म होने से पहले आपको अपनी गलती का एहसास हो जाएगा। ऐसे में अगर आप उनसे समय रहते माफी मांग लेंगे, तो सब कुछ सही हो जाएगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को संतोष और खुशी का अनुभव होगा।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4

तुला राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ कुछ खास पल व्यतीत करेंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। सिंगल लोग अपने किसी दोस्त के साथ डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

वृश्चिक राशि

रविवार का पूरा दिन शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे, जिससे पुरानी यादें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे भावनाओं को व्यक्त करने के लिए दिन रविवार का दिन शुभ है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 3

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा। साथ ही विश्वास और रोमांस में बढ़ोतरी होगी। सिंगल लोगों को उनका क्रश प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 7

मकर राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों को पार्टनर से कोई उपहार मिलेगा, जिसके कारण मन खुश रहेगा।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 3

कुंभ राशि

कोई पुरानी गलती जीवनसाथी को पता चल सकती है, जिसके कारण शादीशुदा लोगों के बीच मतभेद हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर की किसी बात का बुरा लग सकता है, जिसकी वजह से मन परेशान रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

मीन राशि

न्यूली मैरिड लोग नए रिश्ते को लेकर उत्साहित महसूस करेंगे। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर को प्यार के मामले में किसी भी तरह का वादा करने से बचें, अन्यथा भविष्य में ब्रेकअप हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Budh Vakri: आने वाले 8 दिन में 5 राशियों की होगी मौज! बुद्धि के कारक ग्रह करेंगे वक्री

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifalSawan 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement