होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Love Rashifal: शुक्र गोचर से 3 राशियों का टूटेगा रिश्ता, 1 को मिलेगा सच्चा प्यार!

Love Rashifal 28 October 2024: प्यार एक सुखद एहसास है, जो दो लोगों को करीब लाने का काम करता है। हालांकि जब-जब शुक्र का गोचर होता है, तो उसका मिलाजुला प्रभाव सभी राशियों की लव लाइफ पर पड़ता है। आइए जानते हैं इस बार शुक्र का गोचर कब होगा और उसका कैसा प्रभाव आज 12 राशियों के प्रेम जीवन पर पड़ेगा।
02:52 PM Oct 27, 2024 IST | Nidhi Jain
लव राशिफल 28 अक्टूबर 2024
Advertisement

Love Rashifal 28 October 2024: प्रेम के कारक ग्रह शुक्र ने 27 अक्टूबर 2024 को गोचर कर लिया है, जिसका मिलाजुला प्रभाव 12 राशियों पर पड़ने वाला है। जहां कुछ राशियों के जातकों के लिए ये गोचर अच्छा नहीं रहेगा, तो कुछ लोगों को लाभ भी होगा। शुक्र देव के आशीर्वाद से शादीशुदा कपल के प्रेम जीवन में मिठास बनी रहेगी। इसके अलावा सिंगल जातकों का रिश्ता तय होने की भी संभावना है। अगर आप भी जानने को उत्सुक हैं कि आपके प्रेम जीवन पर शुक्र गोचर का शुभ प्रभाव पड़ेगा या अशुभ, तो इसके लिए पढ़ें कार्तिक माह की कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि यानी 28 अक्टूबर 2024 का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

जिन लोगों की शादी को कई साल हो गए हैं, उनका पार्टनर से झगड़ा होने की संभावना है। जो लोग हाल ही में रिलेशनशिप में आए हैं, उन्हें भी पार्टनर के कारण मानसिक तनाव रहेगा। कहीं बाहर जाने का प्लान कैंसिल हो सकता है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 4

Advertisement

वृषभ राशि

जिन लोगों को अपने लिए एक योग्य पार्टनर की तलाश है, उनकी खोज दोपहर बाद समाप्त होने वाली है। प्यार और रोमांस के मामले में शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल दोनों का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

हाल ही में जो लोग रिलेशनशिप में आए हैं, उनका पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। यदि आपने अपने गुस्से पर काबू नहीं किया, तो आपका रिश्ता टूट भी सकता है। शादीशुदा कपल के प्रेम जीवन में परेशानियां बनी रहेंगी, जिसका नकारात्मक प्रभाव सेहत पर पड़ेगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 6

ये भी पढ़ें- Zodiac Signs: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की पैसों से भरेगी झोली! मंगल-चंद्र गोचर से बना नीचभंग राजयोग

कर्क राशि

शादीशुदा कपल के बीच यदि बीते कुछ सालों से सब कुछ सही नहीं चल रहा है, तो उसके बारे में गंभीरता से विचार करें। अन्यथा रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर आपका पार्टनर आपको तलाक देने के बारे में विचार कर सकता है। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनका दिन प्यार के मामले में अनुकूल नहीं रहेगा। आपका पार्टनर आपसे अलग होने का फैसला कर सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

सिंह राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग यदि अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं हैं, तो इस बारे में किसी अन्य व्यक्ति को बताने की जगह पार्टनर को खुद बताएं। अन्यथा ब्रेकअप होने की संभावना है। विवाहित जातकों के प्रेम जीवन में परेशानियां बनी रहेंगी, जिसके कारण मानसिक तनाव बढ़ेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 5

कन्या राशि

कुंडली में शुक्र की मजबूत स्थिति न होने के कारण उसका प्रभाव रिलेशनशिप में मौजूद कपल के प्रेम जीवन पर पड़ेगा। दोपहर बाद ब्रेकअप होने की संभावना है। जिन लोगों का विवाह हो चुका है, प्यार और रोमांस के मामले में उनका दिन बीते दिनों के मुकाबले कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1

तुला राशि

शुक्र देव के विशेष आशीर्वाद से शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच चल रहा विवाद खत्म होगा। साथी के साथ प्यार के मीठे पल बिताने से सब कुछ सही हो जाएगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

अविवाहित लोग यदि अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए आप व्हाट्सएप मैसेज का सहारा ले सकते हैं। उम्मीद है कि आपको सकारात्मक जवाब मिलेगा। शादीशुदा और लव रिलेशनशिप में मौजूद कपल के लिए आज का दिन प्यार और रोमांस के मामले में बीते दिनों के मुकाबले बढ़िया रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

धनु राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उन्हें कोई बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है। शादीशुदा कपल डेट पर जाएंगे। साथ में वक्त बिताने से गलतफहमी दूर होगी और रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 5

मकर राशि

शादीशुदा जातकों का यदि पार्टनर से विवाद चल रहा है, तो आज उनसे एक बार फिर से बात करने का प्रयास करें। उम्मीद है कि आप दोनों के बीच चल रहा मनमुटाव दूर होगा। रिलेशनशिप में मौजूद कपल के प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 8

कुंभ राशि

रिलेशनशिप में मौजूद जातकों को साथी के साथ सुनहरे व यादगार पल बिताने का मौका मिलेगा। शादीशुदा कपल का दिन अच्छा नहीं रहेगा। पार्टनर की तबीयत खराब हो सकती है, जिसके कारण भागदौड़ करनी पड़ेगी।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 5

मीन राशि

शादीशुदा जातकों को पार्टनर के साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिलेगा, जिसके कारण धीरे-धीरे कपल के बीच दूरियां बढ़ती जाएंगी। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, प्यार के मामले में उनका दिन बेकार रहेगा। पूरे दिन में दो से तीन बार पार्टनर से झगड़ा हो सकता है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Diwali 2024: दिवाली पर 12 राशियों को होगा धन लाभ! राशि अनुसार दें गिफ्ट

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalLove Horoscopelove rashifalShukra Gochar 2024
Advertisement
Advertisement