होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Love Rashifal: इंद्र योग से चमकेगी 5 राशियों की किस्मत, 2 का दिल टूटना तय!

Love Rashifal 29 October 2024: प्यार के मामले में कल का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा या नहीं, ये जानने के लिए पढ़ें 29 अक्टूबर का लव राशिफल। इसी के साथ आपको मंगलवार के दिन का अपना शुभ अंक और रंग भी पता चलेगा।
02:29 PM Oct 28, 2024 IST | Nidhi Jain
लव राशिफल 29 अक्टूबर 2024
Advertisement

Love Rashifal 29 October 2024: ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, कल का दिन बेहद शुभ है। खासकर प्यार के मामले में कई राशियों के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। वैदिक पंचांग के अनुसार, कल यानी 29 अक्टूबर 2024 दिन मंगलवार को कार्तिक माह की कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है। इसी के साथ इंद्र योग का भी निर्माण हो रहा है। जब-जब इंद्र योग का निर्माण होता है, तो उसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव 12 राशियों के प्रेम जीवन पर पड़ता है। आइए जानते हैं आपके लिए इंद्र योग कल शुभ रहेगा या अशुभ।

Advertisement

मेष राशि

मंगलवार के दिन शादीशुदा जातक पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल पर पूजा करने के लिए जा सकते हैं। इसके अलावा शाम में घर पर पार्टनर के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्ते में गहराई आएगी। रिलेशनशिप में मौजूद जातकों के प्रेम जीवन में भी खुशियों का वास होगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 8

Advertisement

वृषभ राशि

रिलेशनशिप में मौजूद जातकों का पार्टनर उनसे अलग होने का फैसला कर सकता है, जिसके बारे में जानकर वृषभ राशि के जातकों का मन उदास रहेगा। इसके अलावा विवाहित जोड़ों के प्रेम जीवन में चल रही परेशानियां कम नहीं होंगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar 2024: दिवाली से पहले इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! शुक्र ने किया गोचर

मिथुन राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग यदि अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं, तो इस बारे में उन्हें कल पता चल सकता है। शादीशुदा कपल के प्रेम जीवन में परिस्थितियां अनुकूल नहीं रहेंगी। वाद-विवाद की स्थिति बन रही है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 7

कर्क राशि

जिन कपल की शादी को कई साल हो गए हैं, प्यार के लिहाज से उनका कल का दिन अनुकूल व्यतीत नहीं होगा। विभिन्न परेशानियों के आगमन होने की संभावना है। वहीं जो लोग लव रिलेशनशिप में हैं, उनका दिन भी बीते दिनों के मुकाबले प्यार के मामले में अच्छा नहीं रहेगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 5

सिंह राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिलेगा, जिससे मन थोड़ा विचलित रहेगा। इसके अलावा शादीशुदा कपल के बीच भी दूरियां आने की संभावना है। ऐसे में आपको खुद को मेंटली स्ट्रांग रखना होगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

हाल ही में जो लोग रिलेशनशिप में आए हैं, उनका पार्टनर उनसे अलग होने का फैसला कर सकता है। शादीशुदा कपल के बीच भी परेशानियां बनी रहेंगी, जिसका नकारात्मक असर स्वास्थ्य पर पड़ेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

तुला राशि

इंद्र योग का निर्माण होना शादीशुदा कपल के लिए फायदेमंद रहेगा। प्रेम जीवन में चल रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें पार्टनर के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

वृश्चिक राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है। आपको स्पेशल फील कराने के लिए वो आपको आपकी मनपसंद जगह पर ले जाकर सरप्राइज दे सकते हैं। शादीशुदा कपल को भी अकेले में वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 2

धनु राशि

जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, उन्हें उनका कोई दोस्त प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा और लव रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन बीते दिनों के मुकाबले प्यार के लिए लिहाज से अनुकूल रहेगा।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 9

मकर राशि

अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उन्हें प्रपोज करना चाहते हैं, तो इसके लिए कल का दिन शुभ है। आप उनसे अपने मन की बात कह सकते हैं। दिन खत्म होने से पहले सकारात्मक जवाब भी मिल सकता है। शादीशुदा और लव रिलेशनशिप में मौजूद कपल का दिन बीते दिनों के मुकाबले प्यार के मामले में बहुत बढ़िया रहेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

रिलेशनशिप में मौजूद जातक पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं। शादीशुदा कपल के बीच रोमांस बढ़ेगा। इसके अलावा रिश्ते में गहराई आएगी। सिंगल जातकों के जीवन में भी प्रेम के आगमन होने के प्रबल योग बन रहे हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 9

मीन राशि

इंद्र योग का निर्माण होना मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। पार्टनर संग चल रहा शादीशुदा जातकों का विवाद खत्म होगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को उनका पार्टनर डेट के दौरान कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Zodiac Signs: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की पैसों से भरेगी झोली! मंगल-चंद्र गोचर से बना नीचभंग राजयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifal
Advertisement
Advertisement