whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: सिद्ध और साध्य योग का 12 राशियों की लव लाइफ पर क्या पड़ेगा प्रभाव? जानें राशिफल

Love Rashifal 3 September 2024: सितंबर माह का पहला सप्ताह आरंभ हो गया है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 3 सितंबर का दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन सिद्ध और साध्य योग का संयोग बन रहा है। चलिए जानते हैं इन दो शुभ योग से 12 राशियों के प्रेम जीवन पर कल क्या प्रभाव पड़ेगा।
02:58 PM Sep 02, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  सिद्ध और साध्य योग का 12 राशियों की लव लाइफ पर क्या पड़ेगा प्रभाव  जानें राशिफल
लव राशिफल 3 सितंबर 2024

Love Rashifal 3 September 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, कल 3 सितंबर 2024 दिन मंगलवार को भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अमावस्या है। इसके अलावा इस दिन पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र, सिद्ध योग और साध्य योग का भी निर्माण हो रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व अपने आप में बढ़ जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिद्ध योग और साध्य योग से कल 12 राशियों के लोगों की लव लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ेगा। कल के लव राशिफल के साथ-साथ आपको 3 सितंबर 2024 के अपने शुभ अंक और रंग के बारे में भी जानने को मिलेगा।

मेष राशि

कल शादीशुदा लोगों की रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने वाली है। वहीं जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए विवाह का रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- गरीबी का मुख्य कारण है दरवाजे के पीछे कपड़े टांगना! जानें वास्तु नियम

वृषभ राशि

अविवाहित लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहने वाला है। मनचाहा साथी शाम तक मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का दिन भी प्यार के मामले में सही रहेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

मिथुन राशि

अविवाहित प्रेमी जातकों का पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। इसके कारण आपको मानसिक तनाव भी रहेगा। शादीशुदा लोगों की रोमांटिक लाइफ में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

अविवाहित लोगों को उनका पहला प्यार वापस मिल सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग कल अपने लव पार्टनर संग ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने का प्रयास करेंगे, जिससे उनका दिन यादगार रहेगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

सिंह राशि

अविवाहित प्रेमी जातकों का पार्टनर संग रिश्ता पक्का हो सकता है। आपके परिवारवाले आपके रिश्ते के लिए मान जाएंगे। शादीशुदा लोगों को साथी संग समय बिताने का अवसर मिलेगा, जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

शाम का समय शादीशुदा लोगों के लिए तनावभरा रहने वाला है। पुरानी बातों को लेकर जीवनसाथी से अनबन होने की संभावना है। वहीं जो लोग सिंगल हैं, उन्हें मनचाहा साथी मिल सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 9

तुला राशि

अविवाहित प्रेमी जातकों के लिए सिद्ध और साध्य योग का महासंयोग खुशियां लेकर आएगा। एक तरफ जहां अविवाहित जातकों को योग्य पार्टनर मिल सकता है। वहीं दूसरी तरफ शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में प्यार बढ़ेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

अविवाहित लोगों की कुंडली में प्रेम विवाह का योग बन रहा है। कल का दिन शादीशुदा कपल के लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन में सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 5

धनु राशि

जो लोग रिलेशनशिप में नहीं हैं, उन्हें कल मनचाहा साथी मिल सकता है। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, पार्टनर संग उनके रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- ब्लू

शुभ अंक- 2

मकर राशि

दोस्त से अपने प्यार का इजहार करने के लिए ये समय सही नहीं है। निराशा हाथ लग सकती है। शादीशुदा कपल के बीच अनबन होने की भी संभावना है।

शुभ रंग- वाइट

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

सिद्ध और साध्य योग का संयोग सिंगल लोगों के लिए अच्छा रहेगा। उन्हें उनके 16 सोमवार के व्रत का मीठा फल मिल सकता है। जीवन में प्रेम दस्तक दे सकता है। शादीशुदा कपल का दिन सामान्य रहेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 7

मीन राशि

अविवाहित प्रेमी जातकों के रिश्ते में गहराई आएगी। पार्टनर के साथ पूरा दिन बिताने से पुराने मतभेद दूर होंगे। इसके अलावा मन प्रसन्न रहेगा। शादीशुदा कपल के जीवन में नया मेहमान आ सकता है, जिससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- इन 3 राशियों की धन-संपत्ति में होगी बढ़ोतरी! कला-रोमांस के कारक ग्रह पलटेंगे किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो