खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: प्यार के मामले में कल कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल

Love Rashifal 4 August 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुल 12 राशियां होती हैं, जिनके जीवन में आए दिन परिवर्तन आते रहते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि प्यार के मामले में 4 अगस्त का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। लव राशिफल के साथ आपको प्रत्येक राशि के शुभ अंक और रंग भी जानने को मिलेंगे।
02:12 PM Aug 03, 2024 IST | Nidhi Jain
4 अगस्त का लव राशिफल
Advertisement

Love Rashifal 4 August 2024: प्रेम का पावन महीना चल रहा है, जिसमें भगवान शिव और देवी पार्वती का पुनर्मिलन हुआ था। माना जाता है कि इस दौरान सिंगल लोग देवी-देवताओं की आराधना करते हैं, तो उन्हें मनचाहा वर मिल सकता है। वहीं शादीशुदा लोगों के वैवाहिक जीवन में प्रेम बरकरार रहता है, लेकिन कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण कुछ राशियों के जातकों को निराशा का सामना करना पड़ता है। चलिए जानते हैं 4 अगस्त 2024 के दिन किन-किन राशियों के जातकों के जीवन में प्यार का आगमन होगा और किन लोगों को अभी कुछ समय और अपने सोलमेट का इंतजार करना पड़ेगा।

Advertisement

मेष राशि

जीवनसाथी से चल रही लड़ाई शाम तक समाप्त हो सकती है। एक बार फिर पुन: आप दोनों के बीच प्रेम का आगमन होगा। सिंगल लोगों को यदि किसी से मन की बात बोलनी है, तो रविवार का दिन शुभ है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: प्यार के मामले में 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा अगस्त? पंडित सुरेश पांडेय से जानें राशिफल

वृषभ राशि

जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। साथ ही पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। सिंगल लोगों को दिल्ली से बाहर क्रश के साथ घूमने जाने का मौका मिल सकता है। जहां अपनी फीलिंग के बारे में बताने के लिए आपको कई अवसर मिलेंगे।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 9

मिथुन राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर से मनचाहा उपहार मिल सकता है, जिसके कारण पूरे दिन आप खुश रहेंगे। शादीशुदा लोग पार्टनर को खुश करने के लिए कोई प्लान बना रहे हैं, तो उन्हें सरप्राइज अच्छा लगे इसकी संभावना अधिक है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

रविवार का दिन कर्क राशि के लोगों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में विभिन्न चुनौतियों का आगमन हो सकता है। इसके अलावा जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनकी लव पार्टनर से तकरार हो सकती है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 7

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों का मूड खराब रहेगा। जीवनसाथी से तकरार हो सकती है। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोग भी पार्टनर से दूरी बनाकर रखने का प्रयास करें, नहीं तो गलतफहमी के कारण अनबन होने की संभावना है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग गलती से भी रविवार को अपने पार्टनर के साथ मजाक न करें, नहीं तो इसके चक्कर में आपका रिश्ता टूट सकता है। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ शॉपिंग या मूवी देखने के लिए जा सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 8

तुला राशि

प्यार के मामले में रविवार का दिन शादीशुदा तुला राशि के लोगों के लिए यादगार रहेगा। आपका पार्टनर आपको मूवी डेट पर ले जाकर सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है। वहीं जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उन्हें पार्टनर से मिलकर अच्छा लगेगा। साथ ही उन्हें अच्छे से जानने का मौका भी मिलेगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

पिछले कुछ समय से आपकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है, तो इस समय जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। नहीं तो आगे चलकर पछतावा हो सकता है। जो लोग सिंगल हैं, उन्हें प्यार के मामले में इस हफ्ते और इंतजार करना पड़ेगा। कुंडली में प्रेम के कारक ग्रह शुक्र की कमजोर स्थिति के कारण शादी होने में परेशानियां आ रही हैं।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 6

धनु राशि

यदि आप किसी को मन ही मनपसंद करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए रविवार का दिन शुभ नहीं है। शादीशुदा लोग पार्टनर से कोई बात छुपा रहे हैं, तो सही समय देखकर उन्हें वह बात बता दें। अन्यथा आप दोनों के बीच गलतफहमी बढ़ सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 1

मकर राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करें, अन्यथा आपके रिश्ते पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। सिंगल लोगों की क्रश के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 9

कुंभ राशि

सिंगल लोगों को दिल की बात कहने का मौका मिलेगा। क्रश से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों की पार्टनर से किसी पुरानी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 7

मीन राशि

सिंगल लोगों की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। रविवार को अगर सब कुछ सही रहा, तो ये दोस्ती शादी तक भी पहुंच सकती है। शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनसे आकर्षित होगा, जिसके कारण रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में कलीग और बॉस के साथ शारीरिक संबंध बनाना सही या नहीं? जानें शुभ-अशुभ संकेत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement