whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: साध्य योग का 12 राशियों के जीवन पर क्या पड़ेगा असर? जानें राशिफल

Love Rashifal 4 September 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 4 सितंबर का दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन साध्य योग का महासंयोग बन रहा है। चलिए जानते हैं साध्य योग का 12 राशियों के प्रेम जीवन पर क्या असर पड़ेगा। कल के लव राशिफल के साथ-साथ आपको बुधवार के शुभ अंक और रंग के बारे में भी जानने को मिलेगा।
01:57 PM Sep 03, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  साध्य योग का 12 राशियों के जीवन पर क्या पड़ेगा असर  जानें राशिफल
लव राशिफल 4 सितंबर 2024

Love Rashifal 4 September 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 4 सितंबर 2024 दिन बुधवार को भाद्रपद माह की शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि है। जो सुबह 09:46 मिनट तक रहेगी। इसके बाद द्वितीया तिथि का आरंभ हो जाएगा। इसके अलावा इस दिन साध्य योग का भी निर्माण हो रहा है, जिसका असर कल प्रत्येक व्यक्ति की लव लाइफ पर पड़ेगा। यदि आप भी जानने को उत्सुक हैं कि कल आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा या नहीं, तो इसके लिए पढ़ें 4 सितंबर 2024 का लव राशिफल।

मेष राशि

शादीशुदा लोगों के पार्टनर का मूड कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा, जिसके कारण आपको उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। जहां पर आपकी उनसे लड़ाई होने की संभावना है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- शनि-शुक्र की युति से ये 3 राशियां होंगी मालामाल, 28 दिसंबर तक खूब कमाएंगे धन!

वृषभ राशि

ऑफिस के काम के चलते पूरे दिन शादीशुदा लोग व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण प्रेमी से विवाद हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर के साथ खूबसूरत शाम बिताएंगे, जिससे आपको बेहद खुशी महसूस होगी।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 5

मिथुन राशि

शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन से जुड़ी किसी पुरानी बात को लेकर मन अशांत रहेगा। इस कारण पार्टनर संग झगड़ा भी हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद जातकों के प्रेम जीवन में शाम तक सब कुछ सही रहेगा, लेकिन रात के समय घर में अशांति का माहौल उत्पन्न हो सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आपके पार्टनर को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास होगा, जिसे देखकर आपको बेहद खुशी होगी। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर संग भावनात्मक संबंध मजबूत होगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 6

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर से कोई प्यारा उपहार मिल सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग यदि अपने प्रिय के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं, तो वहां अपने गुस्से पर काबू रखने का प्रयास करें। अन्यथा विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 2

कन्या राशि

वैवाहिक जोड़ों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को अपने पार्टनर से कोई प्यारा उपहार मिल सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 8

तुला राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करके प्रसन्नता होगी। शादीशुदा लोगों के रिश्ते में स्थिरता आएगी। इसी के साथ संबंध में गहराई का एहसास होगा।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 1

वृश्चिक राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग लव पार्टनर के साथ मूवी देखने के लिए किसी शानदार जगह पर जा सकते हैं। सिंगल लोगों की किसी अनजान शख्स से मुलाकात हो सकती है, जो रिश्ता बाद में रिश्तेदारी में भी बदल सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 3

धनु राशि

सिंगल लोगों को मनचाहा व योग्य पार्टनर मिलने की पूरी संभावना है। किसी फालतू बात पर साथी संग शादीशुदा लोगों का झगड़ा हो सकता है, जिसके कारण घूमने जाने का प्लान भी कैंसिल हो जाएगा।

शुभ रंग- वाइट

शुभ अंक- 7

मकर राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं, तो अपनी भावनाओं को काबू में रखने का प्रयास करें। नहीं तो आपका उनसे झगड़ा हो सकता है। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में कल सकारात्मक बदलाव आएगा।

शुभ रंग- ब्लू

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

शादी के इच्छुक लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। पति-पत्नी के बीच मतभेद पैदा हो सकता है, जिसके कारण आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 5

मीन राशि

शादीशुदा जोड़ों की लव लाइफ में परेशानियों का आगमन होने वाला है। पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं, तो अपनी भावनाओं व शब्दों पर काबू रखें। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में नकारात्मक बदलाव आने के योग बन रहे हैं।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़े- Kaalchakra Today: सितंबर में 12 राशियों में किसे मिलेगा पार्टनर का साथ? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो