खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें कल का राशिफल

Love Rashifal 6 August 2024: क्या आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में मंगलवार का दिन आपका कैसा रहेगा? अगर हां, तो पढ़ें 6 अगस्त 2024 का लव राशिफल और जानें राशि अनुसार अपने शुभ अंक और रंग।
04:05 PM Aug 05, 2024 IST | Nidhi Jain
6 अगस्त 2024 का लव राशिफल
Advertisement

Love Rashifal 6 August 2024: प्यार, ये शब्द सुनते ही व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ये एक अद्भुत फीलिंग है, जिसकी वजह से व्यक्ति का जीवन खुशियों से भर जाता है। हालांकि हर दिन एक जैसा नहीं होता है। किसी दिन प्रेम जीवन में सब कुछ सामान्य रहता है। वहीं अगले ही पल लड़ाई होने की भी संभावना बनी रहती है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से अपनी राशि के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को पहले ही ये पता चल सकता है कि प्यार के मामले में उसका कल का दिन कैसा रहेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 6 अगस्त 2024 का दिन आपके लिए यादगार रहेगा या नहीं, तो इसके लिए पढ़ें मंगलवार का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

मंगलवार को शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन खुशहाल रहेगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों की पार्टनर से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। लेकिन आपने समझदारी दिखाई, तो सब कुछ सही हो जाएगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में 12 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महामृत्युंजय मंत्र जाप के नियम-लाभ

वृषभ राशि

पति-पत्नी एक दूसरे पर विश्वास करें, अन्यथा किसी तीसरे के कारण आपका रिश्ता टूट सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में सामंजस्य बना रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का भावनात्मक रूप में पार्टनर के साथ रिश्ता गहरा होगा। शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में किसी रिश्तेदार के कारण तनाव उत्पन्न हो सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 2

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनसे अत्यधिक प्रसन्न रहेगा, जिसके कारण आपको स्पेशल फील होगा और रिश्ता भी गहरा होगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को लव पार्टनर के साथ अत्यधिक समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 6

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ अधिक समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। मंगलवार को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में नई चुनौतियों का आगमन होगा, जिसके कारण मन परेशान रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत करने का अवसर मिलेगा, जिससे आपका रिश्ता पहले के मुकाबले ज्यादा मधुर होगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

तुला राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ दिल की बात करके सुकून मिलेगा। साथ ही रिश्ते में गहराई आएगी। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का रिश्ता मधुर रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

यदि बीते दिनों आपकी पार्टनर से लड़ाई हुई थी, तो आपका पार्टनर आपको मनाने का हर संभव प्रयास करेगा। शादीशुदा लोगों को उनका पार्टनर गुड न्यूज दे सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 3

धनु राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग अपने पार्टनर के साथ मिलकर माता-पिता को मनाने का प्रयास करेंगे, तो वह मान जाएंगे। इससे आप दोनों की लव मैरिज में आ रही परेशानियां दूर होंगी। शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन सुखद रहेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6

मकर राशि

शादीशुदा लोगों को उनका पार्टनर कोई बड़ी खुशखबरी दे सकता है, जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर को घरवालों से मिलवाने का प्लान बना सकते हैं, क्योंकि इस समय आपकी कुंडली में प्रेम के कारक ग्रह शुक्र की मजबूत स्थिति है। इसलिए परिणाम आपके हित में आ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन पहले के मुकाबले ज्यादा रोमांटिक रहेगा। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत करके उन्हें करीब से जानने का मौका मिलेगा। विवाहित लोग फैमिली को आगे बढ़ाने के लिए पार्टनर को अपनी भावनाओं के बारे में बता सकते हैं। वह आपकी बात को समझ जाएंगे, इसकी संभावना ज्यादा है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 7

मीन राशि

फैमिली प्लानिंग को लेकर पार्टनर से बात करने के लिए मंगलवार का दिन उपयुक्त है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में यदि मनमुटाव चल रहा है, तो शाम तक परिस्थितियां अनुकूल हो जाएंगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन में दिन के अनुसार शिवलिंग पर चढ़ाएं ये चीजें, नवग्रह होंगे मजबूत, मिलेगा प्रमोशन-पैसा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement