खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: कल कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? पढ़ें लव राशिफल और शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 7 August 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशि अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को अपने आने वाले कल के बारे में पता चल सकता है। आइए जानते हैं कल यानी बुधवार को 12 राशियों के लोगों की लव लाइफ कैसी रहेगी।
02:32 PM Aug 06, 2024 IST | Nidhi Jain
7 अगस्त का लव राशिफल
Advertisement

Love Rashifal 7 August 2024: अगस्त माह का आरंभ हो गया है, जिसमें कई ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है। 5 अगस्त 2024 को जहां बुध वक्री हुई थी। वहीं आने वाले दिनों में शुक्र देव भी अपनी चाल बदलेंगे, जिसका असर सीधा 12 राशियों की लव लाइफ पर पड़ेगा। चलिए जानते हैं प्रत्येक राशि के जातकों के लिए 7 अगस्त 2024 का दिन कैसा रहेगा। कल का लव राशिफल जानने के साथ-साथ आपको राशि अनुसार बुधवार दिन के अपने शुभ अंक और रंग के बारे में भी पता चलेगा।

Advertisement

मेष राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को हमसफर से मिलने का मौका मिलेगा। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ अच्छा व रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 4

Advertisement

ये भी पढ़ें- Hariyali Teej पर पीरियड्स आ जाएं तो व्रत और पूजा-पाठ करना चाहिए या नहीं? जानें नियम

वृषभ राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनसे नाराज हो सकता है, जिसके कारण दिनभर घर में तनाव का माहौल रहेगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर के साथ अच्छा और रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को उनका पार्टनर मनचाहा उपहार भेंट कर सकता है। शादीशुदा लोग घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं, तो दिन यादगार रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ समय जरूर व्यतीत करें, अन्यथा रिश्ते पर नकारात्मक असर पड़ेगा। किसी पुरानी बात को लेकर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों की हमसफर से तकरार हो सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

सिंह राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर से तकरार हो सकता है। जलन की भावना के कारण शादीशुदा लोगों का रिश्ता खराब हो सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

किसी अनजान व्यक्ति की दखलंदाजी के कारण शादीशुदा लोगों की पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। यदि आप रिलेशनशिप में हैं, तो अतीत को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास करें। नहीं तो दिन-प्रतिदिन आप दोनों के बीच लड़ाई होने लगेगी।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 3

तुला राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को उनका पार्टनर शादी के लिए प्रपोज कर सकता है। अगर आपने उन्हें हां कहां, तो साल के अंत तक आपकी शादी हो सकती है। शादीशुदा कपल फैमिली प्लानिंग को लेकर आपस में बातचीत कर सकते हैं।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

प्रेम जीवन में यदि लंबे समय से मनमुटाव चल रहा है, तो शाम तक झगड़ा खत्म होता दिखाई देगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनसे कोई बात छुपा सकता है, जिसके कारण आप उनसे नाराज हो सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 1

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को उनका पार्टनर कोई खुशखबरी दे सकता है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 9

मकर राशि

संतान को लेकर पति-पत्नी के बीच तकरार हो सकती है, जिसके कारण प्रेम जीवन नीरस रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में मनमुटाव का बीज उत्पन्न हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में स्नेह बना रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 7

मीन राशि

शादीशुदा लोगों को जीवन में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर को डिनर डेट पर ले जाकर सरप्राइज दे सकते हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: वरलक्ष्मी व्रत पर 12 राशियों का धन से भरेगा भंडार! जानें मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के अचूक उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifalToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement