होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Love Rashifal: प्यार के मामले में आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल और शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 8 july 2024: वैदिक शास्त्र में बताया गया है कि जब ग्रहों का राशि परिवर्तन होता है, तो उसका सीधा असर हर एक व्यक्ति की लव लाइफ पर पड़ता है। चलिए जानते हैं प्यार के मामले में आज किन लोगों को शुभ सूचना मिलेगी और किन लोगों को अशुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं।
03:19 PM Jul 07, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 8 july 2024: ग्रहों के गोचर के लिहाज से जुलाई का महीना बेहद शुभ है, क्योंकि इस माह में एक साथ कई ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने जा रहा है। आइए जानते हैं प्यार के मामले में आज यानी 8 जुलाई 2024 का दिन 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

सोमवार के दिन विवाहिक लोगों की लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी, जिससे मन खुश रहेगा। अविवाहित लोगों को क्रश के साथ समय बिताने का शानदार अवसर मिल सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 5

Advertisement

वृषभ राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं। जो लोग पहले से ही रिलेशनशिप में हैं, उनके रिश्ते के लिए घरवाले मान जाएंगे।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- आज से इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम शुरू! शुक्र गोचर से चमकेगी किस्मत

मिथुन राशि

विवाहित लोगों के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा, जिससे घर में भी खुशी का माहौल बना रहेगा। अविवाहित लोगों को प्यार के मामले में शुभ समाचार मिल सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

कर्क राशि

प्यार के मामले में विवाहित लोग सोच समझकर कोई भी बड़ा निर्णय लें। नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। अविवाहित लोगों का रिश्ता उनके माता-पिता तय कर सकते हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

सिंह राशि

विवाहित लोगों को पार्टनर से मनचाहा उपहार मिल सकता है। इसके अलावा वह आपको स्पेशल फील कराने के लिए कहीं बाहर घुमाने लेकर भी जा सकते हैं। हाल ही में जिन लोगों का रिश्ता तय हुआ है, वह अपने होने वाले पति के साथ घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 5

कन्या राशि

अगर लंबे समय से आप सिंगल हैं, तो जल्द ही आपके जीवन में प्रेम दस्तक देगा। अगर आपने इस रिश्ते के लिए हां कहा, तो आप दोनों की शादी होने की भी संभावना है। शादीशुदा लोगों के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा और मनमुटाव कम होंगे।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 1

तुला राशि

यदि आप सिंगल हैं और आपके माता-पिता आपकी शादी के लिए रिश्ता तलाश कर रहे हैं, तो सोमवार को आपको खुशखबरी मिल सकती है। शादीशुदा लोगों के पार्टनर संग प्रेम संबंध बेहतर होंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 9

वृश्चिक राशि

यदि आप सिंगल हैं, तो विदेश यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात आपके सच्चे प्यार से हो सकती है। इंटरनेट पर मिलने के बाद जिन लोगों की दोस्ती हुई थी और अब बात शादी तक पहुंच गई है, उनके बीच प्रेम और विश्वास दोनों बढ़ेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

धनु राशि

विवाहित लोगों के लिए सोमवार का दिन प्यार के मामले में खुशनुमा रहेगा। लव लाइफ में प्यार की एंट्री होगी। अविवाहित लोगों को उनके बेस्ट फ्रेंड का दोस्त शादी के लिए प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 8

मकर राशि

यदि आप लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, तो किसी दोस्त के कारण आप दोनों की लड़ाई हो सकती है। यहां तक कि बात ब्रेकअप तक भी पहुंच सकती है। विवाहित लोग सोमवार को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बड़ी लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

अविवाहित लोगों को बेस्ट फ्रेंड के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है, उनके घर किलकारी गूंज सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1

मीन राशि

रोमांस के मामले में विवाहित लोगों का दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर का मूड रोमांटिक रहेगा। इसलिए वह आपको कहीं बाहर घुमाने लेकर जा सकते हैं। अविवाहित लोगों को उनके इंतजार का मीठा फल मिल सकता है यानी सोमवार को आपके जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- घर में भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, लगता है वास्तु दोष; पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के 20 अचूक उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Astrologyjyotish shashtraLove Horoscopelove rashifal
Advertisement
Advertisement