चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन 3 राशि के लोग बहुत जल्दी कर लेते हैं डाइवोर्स और ब्रेकअप, देखें कौनसी राशियां शामिल

Love Rashifal: ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियां होती हैं और सभी अपने स्वभाव के कारण जानी जाती हैं। इनमें कुछ ऐसी राशियां भी हैं जो रिश्ते को तोड़ने के मामले में जानी जाती हैं, आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं जो जल्दी ब्रेकअप या डाइवोर्स कर लेती हैं।
10:25 AM Mar 13, 2024 IST | Simran Singh
love rashifal
Advertisement

Love Rashifal: ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियां होती हैं और सभी अपने अलग स्वभाव के कारण जानी जाती हैं। कहते हैं किसी भी व्यक्ति के बारे में उनकी राशि से पता किया जा सकता है। 12 राशियों में से 3 ऐसी भी राशियां हैं जो रिश्ते तोड़ने के मामले में जानी जाती हैं। शादी के बाद डाइवोर्स या रिलेशनशिप में रहते हुए ब्रेकअप करना इनके लिए मुश्किल नहीं होता है। हालांकि, इस बात में भी कोई दोराय नहीं है कि ये पहले अपने रिश्ते को बनाए रखने में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन अगर फिर रिश्ते में सुधार नहीं होता है तो वो उससे बाहर निकलना ही बेहतर समझते हैं। आइए आपको उन 3 राशियों के बारे में बताते हैं जो बहुत जल्दी डाइवोर्स या ब्रेकअप कर लेते हैं।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का स्वभाव दो तरह का होता है। ये कभी भी प्यार के मूड में और कभी भी गुस्से के मूड में हो जाते हैं। छोटी छोटी बातों पर नाराज या गुस्सा होना, इनके लिए आम बात है। इस राशि के लोगों के लिए अपना गुस्सा काबू करना आसान नहीं होता है। अगर ये किसी रिलेशनशिप में होते हैं और इन्हें लगता है कि तालमेल अच्छा नहीं है तो वो रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझते हैं। लव लाइफ लंबे समय तक न चलने पर इस राशि के लोग उससे बाहर निकलने की सोचते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को रिश्ता निभाने के लिए काफी अच्छा माना जाता है, लेकिन अगर उनकी लाख कोशिश के बाद भी रिश्ते में सुधार नहीं आता है तो वो जिंदगी में आगे बढ़कर ब्रेकअप करना ज्यादा बेहतर समझते हैं। शादी के बाद भी अगर रिश्ते में सुधार न दिखे तो वो तलाक कर लेना ज्यादा सही समझते हैं। बात हाथ से निकल जाने पर ही वो रिश्ते को खत्म करने का फैसला लेते हैं।

ये भी पढ़ें- इन तारीखों में जन्मे लोग भूलकर भी न करें ऐसा काम, वरना…

Advertisement

तुला राशि

इस राशि के लोग काफी इमोशनल होके हैं। छोटी सी छोटी बातें इन्हें बुरी लग जाती है और अपने दिल पर लगाते हैं। इन्हें लोगों से ज्यादा उम्मीद रहती है। छोटी-छोटी बातों पर ये गुस्सा हो जाते हैं और ये अपने पार्टनर से चाहते हैं कि इन्हें खूब सारा प्यार किया जाए, लेकिन अगर इनका पार्टनर उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाता है तो ये जिंदगी में अकेले रहना ज्यादा पसंद करते हैं और ब्रेकअप या जीवनसाथी से तलाक करने में भी ज्यादा नहीं सोचते हैं। इन्हें हर चीज अपने मुताबिक ही पसंद होती है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Advertisement
Tags :
3 zodiac signsAstrologylove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement