खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mangal Gochar 2024 : तीन दिन बाद 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सभी कार्य में मिलेगी सफलता

Mangal Gochar 2024 : मंगल देव 15 मार्च को अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। बता दें कि मंगल देव 15 मार्च को शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। मंगल देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों पर क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।
11:04 AM Mar 12, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Mangal Gochar 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह जल्द ही अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। मंगल देव के राशि परिवर्तन करने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। क्योंकि मंगल देव को भूमि, साहस, आत्मविश्वास और धन का कारक ग्रह माना गया है। जब मंगल देव अपनी राशि परिवर्तन करते हैं तो इन सभी क्षेत्र में प्रभाव देखने को मिलता है। बता दें कि मंगल देव तीन दिन बाद यानी 15 मार्च को अपनी राशि में परिवर्तन करने वाले हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, मंगल देव शनि देव की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि शनि की राशि कुंभ में मंगल देव के प्रवेश करने से किन-किन राशियों पर क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

मेष राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, मंगल देव के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा। जो लोग शेयर बाजार में निवेश किए हैं उनको अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही घरवालों की ओर से या कहीं और से शुभ समाचार संदेश मिल सकता है। नए कारोबार में विस्तार होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। साथ ही जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि

मंगल का गोचर सिंह राशि वालों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। धार्मिक कामों में मन लगेगा। साथ ही विदेश की यात्रा का भी प्लान बना सकते हैं। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत रहेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए मंगल का शनि की राशि कुंभ में प्रवेश शुभ माना जा रहा है। गोचर के बाद जातक के जीवन में सुख-शांति का माहौल बनेगा। साथ ही मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है। लेकिन किसी के बहकावे में आकर कोई भी काम न करें। किसी भी कार्य को करने से पहले सोच विचार जरूर कर लें। अपना ध्यान रखें।

Advertisement

यह भी पढ़ें- सूर्य की तरह चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, पढ़ें दैनिक वित्तीय राशिफल

यह भी पढ़ें-  मार्च में सूर्य-राहु मिलकर बनाएंगे ग्रहण योग, 3 राशियों की लाइफ में बढ़ेगी टेंशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacMangal GocharMangal gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement