Gochar 2024: मंगल गोचर से खत्म होगा 3 राशियों का गोल्डन टाइम, टूटेगा दुखों का पहाड़!

Mangal Gochar: साल 2024 में 20 अक्टूबर को मंगल के गोचर से शुभ मंगल योग भंग हो जाएगा, जिसके साथ ही कुछ राशियों के लोगों का गोल्डन टाइम भी खत्म हो जाएगा। ऐसे में उन्हें एक के बाद एक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनके ऊपर अगले माह दुखों का पहाड़ टूट सकता है।

featuredImage
मंगल गोचर 2024

Advertisement

Advertisement

Mangal Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, साल 2024 में 26 अगस्त को मंगल देव ने मिथुन राशि में गोचर किया था। जहां पर 20 अक्टूबर 2024 तक विराजमान रहेंगे। 20 अक्टूबर 2024 को मंगल देव मिथुन राशि में से निकलकर कर्क राशि में एक बार फिर गोचर यानी प्रवेश करेंगे। 26 अगस्त 2024 को मंगल के गोचर से मिथुन राशि में शुभ मंगल योग का निर्माण हुआ था, जो 20 अक्टूबर 2024 को भंग हो जाएगा।

शुभ मंगल योग के खत्म होते ही कुछ राशियों के जीवन में एक बार फिर परेशानियों का आगमन हो जाएगा। चलिए जानते हैं उन्हीं तीन राशियों के बारे में, जिनका गोल्डन टाइम मंगल गोचर के साथ ही खत्म हो जाएगा।

मिथुन राशि

मंगल के गोचर से मिथुन राशि के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी होगी। नौकरी के सिलसिले में भागदौड़ करनी पड़ सकती है, जिसका नकारात्मक प्रभाव सेहत पर भी पड़ेगा। व्यापारियों की बात करें, तो उनकी आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोग यदि पार्टनर से मिलने जा रहे हैं, तो अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें। नहीं तो आपका ब्रेकअप हो सकता है।

ये भी पढ़ें- 9 दिन बाद सूर्य-शुक्र की युति से 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगा तीन गुणा लाभ!

कर्क राशि

साहस के कारक ग्रह मंगल का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए कोई अशुभ समाचार लेकर आ सकता है। नौकरीपेशा लोगों का उनकी ही कुछ गलतियों के कारण प्रमोशन रुक सकता है। इसके अलावा पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है। वहीं जिन लोगों का खुद का बिजनेस है, उन्हें कारोबार में बड़ा घाटा हो सकता है। बिजनेस में हो रहे लगातार नुकसान के कारण कारोबारियों की बिजनेस पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है।

सिंह राशि

20 अक्टूबर 2024 के बाद सिंह राशि के लोगों की सेहत में गिरावट आ सकती है। ऐसे में अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें। छात्रों को अपने प्रतिस्पर्धियों से हार का सामना करना पड़ सकता है। कारोबारियों की आर्थिक स्थिति पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। इसके अलावा घरवालों के बीच लड़ाई हो सकती है, जिससे परिवार में आने वाले कुछ दिनों तक तनाव का माहौल बना रहेगा।

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: वेशी योग से इन 3 राशियों के धन-सौभाग्य में होगी वृद्धि, स्वास्थ्य में भी होगा सुधार!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :