खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mangal Gochar 2024: 23 अप्रैल को होगा मंगल गोचर, ये 3 राशियां रहें सावधान!

Mangal Gochar 2024: 23 अप्रैल को मंगल का मीन राशि में प्रवेश होने वाला है। इससे कई राशियों की सेहत खराब हो सकती है। आइए जानते हैं इस बार मंगल के मीन राशि में गोचर से किन-किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है।
09:15 AM Apr 22, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कल यानी 23 अप्रैल 2024 को मंगल का मीन राशि में गोचर होगा। अभी मंगल कुंभ राशि में विराजमान हैं। मंगल जब मीन राशि में प्रवेश करेगा, तो इससे सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। कुछ राशियों को जहां सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे, तो वहीं कुछ को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें मंगल के गोचर से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्हें हेल्थ से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। इसके अलावा उन्हें धन हानि भी हो सकती है। आइए जानते हैं उन 3 राशियों के बारे में।

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Love Rashifal: इन राशि के लोगों का हो सकता है ब्रेकअप, 5 का मिलाजुला रहेगा दिन

मिथुन राशि

मंगल के गोचर से मिथुन राशि के लोग सावधान रखें। किसी भी चीज के बारे में ज्यादा न सोचे, नहीं तो तनाव की वजह से आपको शारीरिक और मानसिक थकान हो सकती है। पेट से जुड़ी समस्याओं से भी आप परेशान रह सकते हैं। इसके अलावा अगर इस समय आपने अपने खर्चों को कम नहीं किया, तो भविष्य में आपको धन हानि भी हो सकती है।

Advertisement

तुला राशि

23 अप्रैल के बाद तुला राशि के लोगों की सेहत खराब हो सकती है, जिससे आप अस्वस्थ महसूस करेंगे। काम की अधिकता की वजह से तनाव भी बढ़ सकता है। ऐसे में हल्का खाना खाएं। मेडिटेशन या योग करें। इसके अलावा आपकी माता को पैरों से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती है। इसलिए उनकी हेल्थ का भी ध्यान रखें।

कुंभ राशि

स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें, सेहत में छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। 23 अप्रैल के बाद पिछले कुछ समय से चल रही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बढ़ सकती हैं। कुछ समय एक्सरसाइज या मेडिटेशन जरूर करें।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Mangal gochar 2024mangal gochar affectsspecial desk newsUnlucky Zodiac Signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement