खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

54 दिनों तक 3 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, 26 अगस्त से सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

Mangal Gochar 2024 Rashifal: मंगल ग्रह को शौर्य, ऊर्जा और साहस का कारक माना जाता है। जब मंगल की शुभ दृष्टि किसी राशि पर पड़ती है, तो जातक को कार्यक्षेत्र में सफलता, साहस और ऊर्जा मिलती है। आइए जानते हैं, उनके 26 अगस्त, 2024 से मिथुन गोचर में राशि परिवर्तन का राशियों पर क्या असर पड़ने की संभावना है?
05:37 AM Aug 08, 2024 IST | Shyam Nandan

Mangal Gochar 2024 Rashifal: वैदिक ज्योतिष के एक सबसे प्रभावशाली ग्रह मंगल समय-समय अपना राशि परिवर्तन करते रहते हैं, जिसका असर देश-दुनिया, मौसम सहित सभी राशियों पर पड़ता है। सोमवार 26 अगस्त, 2024 से मंगल का मिथुन राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए नकारात्मक तो कुछ खास राशियों के लिए सकारात्मक रहने की संभावना है। मंगल के मिथुन राशि में गोचर से 3 राशियों के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता, व्यापार में वृद्धि और व्यक्तिगत जीवन में खुशियां मिल सकती हैं। बता दें कि मंगल ग्रह मिथुन राशि में 20 अक्टूबर तक विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं, ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल किन खास 3 राशियों के लिए बेहद सकारात्मक रहने वाले हैं?

मंगल के मिथुन गोचर का राशियों पर असर

ये भी पढ़ें: अर्जुन के बेटे इरावन के लिए श्रीकृष्ण ने क्यों लिया मोहिनी रूप, निभाया पत्नी का फर्ज…जानें पूरी कहानी

मेष राशि

मंगल ऊर्जा के कारक ग्रह हैं, वे आपमें सकारात्मक ऊर्जा का स्तर बढ़ाएंगे। अपने अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत कर पाने में सक्षम होंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए नए अवसर आएंगे। आप नौकरी परिवर्तन कर सकते हैं। धन आगमन के योग बन रहे हैं। आपका गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। आप जीवन में नए रिस्क लेने से नहीं नहीं डरेंगे। कारोबारियों को जमकर लाभ होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति पहले से बहुत मजबूत होने के योग हैं। आप प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन के बीच संतुलन बनाकर रखने में सफल होंगे।

कर्क राशि

आपका भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। मंगलदेव आपमें साहस और आत्मविश्वास की मात्रा बहुत बढ़ा देंगे। राजनीति से जुड़े जातकों को कोई प्रतिष्ठित सामाजिक पुरस्कार मिल सकता है। प्राइवेट जॉब वालों की धन की आमद बढ़ने की प्रबल संभावना है। काम पर आपका फोकस बना रहेगा। आप अपना मकान या जमीन खरीद सकते हैं। शेयर बाजार में पुराने निवेश का शानदार रिटर्न मिल सकता है। लाइफ पार्टनर से सहयोग बढ़ सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग हैं। आप अपने क्रश को प्रपोज कर सकते हैं। स्वास्थ्य आपका साथ देगा।

ये भी पढ़ें: Numerology: इन 4 तारीखों में जन्मे व्यक्ति धन कमाने में होते हैं माहिर, गुरु बृहस्पति की रहती है विशेष कृपा

तुला राशि

मंगलदेव का राशि परिवर्तन और मिथुन राशि में गोचर आपके लिए बेहद ही फायदेमंद सिद्ध हो सकता है। यह आपकी आर्थिक स्थिति बेहद मजबूत होने के योग दर्शा रहा है। आय के एक से अधिक स्रोत विकसित होंगे। धन का प्रवाह बढ़ेगा। कारोबारियों को किसी प्रोजेक्ट एक सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिलेगा। यह यात्रा बेहद फलदायी साबित हो सकती है। व्यापार का विस्तार होने के योग हैं। स्टूडेंट्स जातक काफी कॉन्फिडेंट फील करेंगे, आपके काम की सराहना होगी। नौकरीपेशा जातक से उनके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें: मां से म‍िली उपेक्षा…गुरु से शाप और इंद्र से छल, जानें कर्ण से जुड़ी अनसुनी कहान‍ियां

ये भी पढ़ें: महाभारत का पूरा युद्ध देखने वाले बर्बरीक कलियुग में कैसे बने कृष्ण के अवतार खाटू श्याम? जानें अद्भुत कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Grah Gochar 2024Mangal gochar 2024mangal rashi parivartan