चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Horoscope 2024: आज रात मंगल की राशि में होगी हलचल, इन 5 राशियों के जीवन में बढ़ेगी टेंशन

Navratri Horoscope 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, नवरात्रि में सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। सूर्य देव राशि परिवर्तन करने से कुछ राशियों के जीवन में टेंशन बढ़ सकती है। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
08:00 PM Apr 12, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Navratri Horoscope 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय चैत्र का महीना चल रहा है, साथ ही नवरात्रि भी चल रही है। बता दें कि आज नवरात्रि का पांचवां दिन है। बता दें कि नवरात्रि के दौरान मंगल की राशि यानी मेष राशि में हलचल होने वाली है, क्योंकि आज मेष राशि में सूर्य देव प्रवेश करने वाले हैं। बता दें कि मेष राशि में सूर्य देव के प्रवेश करने से कुछ राशियों को सावधान रहने की जरूरत है। साथ ही कुछ राशियों का भाग्योदय भी हो सकता है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि नवरात्रि में किन-किन राशियों के जीवन में टेंशन बढ़ सकती है।

Advertisement

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए नवरात्रि में सूर्य का गोचर थोड़ा मुश्किलों से भरा रहने वाला है। वृषभ राशि वाले लोगों को क्रोध पर कंट्रोल रखना होगा। साथ ही अपनी भावनाओं को भी वश में रखना होगा। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। लेकिन भाइयों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर स्वास्थ्य के मामले में ठीक नहीं रहेगा। बीमारियों से परेशान रहेंगे। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। रहन-सहन में बदलाव देखने को मिलेगा। लेकिन पिता और मित्रों का साथ मिलेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ बोलने से पहले सोच-विचार जरूर करें।

सिंह राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, वाणी में मधुरता बनाएं रखें। किसी भी कार्य को करने में जल्दबाजी न करें। वरना नुकसान हो सकता है। माता जी के स्वास्थ्य में दिक्कत हो सकती है। कारोबार के संबंध में किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

Advertisement

तुला राशि

नवरात्रि में मेष राशि में सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि वाले लोगों के लिए कुछ मायने में ठीक नहीं रहेगा। मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पठन-पाठन में रुचि नहीं लगेगी। कार्यक्षेत्र में नुकसान हो सकता है। साथ ही जीवनसाथी से मनमुटाव की स्थिति रहेगी। आशा-निराशा के भाव मन में बन सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर थोड़ा ठीक रहेगा। लेकिन जीवन में परेशानियां बनी रहेंगी। नौकरी से संबंधित दिक्कत हो सकती है। साथ ही कार्यक्षेत्र में काम की अधिक दबाव बन सकता है। खर्च बढ़ सकते है।

यह भी पढ़ें- किन राशियों की जिंदगी में आएगा बदलाव, दूर होंगी परेशानियां

यह भी पढ़ें- कुछ घंटे बाद सूर्य का होगा महागोचर, 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा गहरा असर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
5 zodiac signNavratri 2024surya gochar
Advertisement
Advertisement