चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchagrahi Yog: शुक्र की राशि में बनेगा पंचग्रही योग, मिथुन, कर्क और तुला राशियों को मिलेगा लाभ

Panchagrahi Yog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून में दैत्य गुरु शुक्र की राशि वृषभ में पंचग्रही योग बनने वाला है। जिसका सकारात्मक प्रभाव तीन राशियों पर पड़ने वाला है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों को पंचग्रही योग का फल मिलने वाला है।
10:54 AM May 23, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Panchgrahi Yog and Malavya Yog in Vrishabh Rashi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून माह में कुछ राशि के लोगों पर संकट के बादल मंडराने वाले हैं तो कुछ राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है, क्योंकि जून में वृषभ राशि में पंचग्रही योग बनेगा। पंचग्रही योग से मिथुन राशि, कर्क राशि और तुला राशि वाले लोगों को धन संबंधी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। साथ ही उनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। तो आइए इन तीन राशियों के बारे में से जानते हैं।

Advertisement

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए जून का महीना वरदान से कम नहीं साबित होगा। शुक्र देव की कृपा से मिथुन राशि वाले लोगों के जीवन में धन संबंधित सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। नई गाड़ी खरीदने के बारे में विचार कर सकते हैं। साथ ही जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी आय में वृद्धि होने की संभावना बन रही है। रुका हुआ धन मिल सकता है। भूमि-भवन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही घर-परिवार सभी लोगों का साथ मिलेगा। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। कुल मिलाकर जून 2024 मिथुन राशि वाले लोगों के लिए शुभ और बेहतर रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए अगले सात दिन थोड़ा अस्त-व्यस्त रहने वाला है। लेकिन जून में कर्क राशि वाले लोगों के जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं उन्हें बहुत शुभ समाचार मिल सकता है। पद में प्रमोशन हो सकता है। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। साथ ही जमीन-जायदाद और नई गाड़ी खरीदने के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं। जून के मध्य में करियर से संबंधित कुछ अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जो छात्र प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अवश्य सफलता मिल सकती है। कारोबार में लाभ ही लाभ होगा।

तुला राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि वाले लोगों के लिए यह समय अनुकूल साबित हो सकता है। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उन्हें बहुत जल्द खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कारोबार से संबंधित कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। जिससे आपको डबल का मुनाफा होगा। जीवन ऐशो-आराम से बीतेगा। साथ ही भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। धन संबंधित सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें जून के मध्य तक किसी बड़े नेता से मुलाकात हो सकती है। साथ ही उन्हें राजनीति में सफलता भी मिलेगी।

Advertisement

यह भी पढे़ं- अगले माह मिथुन राशि में दो ग्रह करने जा रहे हैं प्रवेश, 3 राशियों के लिए बेहद शुभ

यह भी पढे़ं- वैशाख पूर्णिमा के दिन बदलेगी 5 राशियों की किस्मत, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
2024 Horoscope2024 Lucky ZodiacAstrology
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement