खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rahu Gochar: 9 दिन बाद राहु का नक्षत्र परिवर्तन, बदल जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत!

Rahu Nakshatra Parivartan 2024: जल्द ही राहु अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं जिससे कुछ राशियों के लोगों को लाभ ही लाभ होने वाला है। साल 2025 की शुरुआत तक इन 3 राशियों के लिए अच्छा समय रहेगा।
09:09 AM Aug 07, 2024 IST | Simran Singh
राहु नक्षत्र परिवर्तन
Advertisement

Rahu Nakshatra Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों और राशियों का खास संबंध होता है और अगर इनमें किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। ग्रहों का किसी राशि में प्रवेश करना या फिर नक्षत्र परिवर्तन करना भी व्यक्ति के जीवन पर खास असर डाल सकता है। आगामी दिनों में क्रूर ग्रह राहु अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं।

Advertisement

कुछ ही दिनों में राहु का नक्षत्र परिवर्तन

ग्रहों में सबसे क्रूर ग्रह माने जाने वाले राहु 8 जुलाई 2024 को शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश किया था, कुछ ही दिनों बाद अगस्त में राहु उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के तीसरे पद में प्रवेश करने वाले हैं। 16 अगस्त 2024 को राहु नक्षत्र परिवर्तन करेंगे और 10 जनवरी 2025 तक इसी नक्षत्र में राहु विराजमान रहेंगे। इस दौरान 12 राशियों में से कुछ राशियों के लिए आगामी दिन लाभकारी रहने वाले हैं, आइए जानते हैं किन 3 राशियों को राहु नक्षत्र परिवर्तन से लाभ हो सकेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आगामी दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। राहु नक्षत्र परिवर्तन से आपको करियर में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए आय वृद्धि के नए योग बनेंगे। धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। राहु नक्षत्र परिवर्तन से घर-परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

ये भी पढ़ें- शनि वक्री से इस राशि के लोगों के जीवन में आएगा भूचाल, धन हानि के बने प्रबल योग!

Advertisement

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए राहु नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी रहेगा। आने वाले दिनों में आपको सफलता के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी। करियर में नए मौके मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है। जल्द धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए राहु नक्षत्र परिवर्तन शुभ रहेगा। आपके काफी दिनों से रुके कार्य आज पूरे हो जाएंगे। परिवार के साथ संबंध में सुधार होगा। लव लाइफ में आपको सफलता मिल सकेगी। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। व्यापार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- अगस्त में मेष समेत 5 राशियों के जातकों पर भारी संकट; शनि, राहु, सूर्य बना रहे हैं अशुभ योग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Astrologylucky zodiac signsrahu gocharRahu Gochar 2024Rahu Nakshatra Parivartan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement