whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

15 नवंबर से पहले पलटेगी 5 राशियों की किस्मत, शनि की उल्टी चाल से होंगे मालामाल!

Shani Vakri: साल 2024 में 30 जून से लेकर 15 नवंबर तक शनि देव कुंभ राशि में उल्टी चाल चलेंगे, जिसका नकारात्मक असर कई राशियों के जीवन पर आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं आने वाले कुछ दिनों में किन-किन राशियों के जातकों की परेशानियां बढ़ने वाली हैं।
06:00 AM Jul 27, 2024 IST | Nidhi Jain
15 नवंबर से पहले पलटेगी 5 राशियों की किस्मत  शनि की उल्टी चाल से होंगे मालामाल
शनि वक्री 2024

Shani Vakri 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शनि देव को दास्य वृत्ति का कारक ग्रह माना जाता है। जो प्रत्येक व्यक्ति को उसके कर्म के हिसाब से फल देते हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस समय कर्मफल दाता शनि अपनी स्वराशि कुंभ में उल्टी चाल चल रहे हैं। एक माह पहले 30 जून को शनि ने कुंभ राशि में वक्री की थी, जिसमें वह 15 नवंबर 2024 तक रहेंगे। चलिए जानते हैं शनि की उल्टी चाल से किन-किन राशियों के लोगों की मुश्किलें बढ़ेंगी।

मकर राशि

परिवार में चल रही समस्याओं का समाधान मिल जाएग। माता को स्वास्थ्य समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को हर काम में भाग्य का साथ प्राप्त होगा। कारोबारियों को आकस्मिक लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- आने वाले 36 दिन इन 5 राशियों के लिए रहेंगे भारी, आत्मा के कारक ग्रह की चाल बदलने से आएगा भूचाल!

वृश्चिक राशि

व्यापार में नई गतिविधियों को शुरू करने के लिए उपयुक्त समय है। फ्यूचर में लाभ होगा। खेल से जुड़े लोगों के प्रभावशाली व्यक्तियों से संपर्क मधुर होंगे, जिसका फायदा भविष्य में आपको होगा। नौकरीपेशा लोगों को भाग्य का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा, जिसके कारण ऑफिस में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ऑफिस में नौकरीपेशा जातकों के कलीग से प्रोफेशनल रिश्ते गहरे होने की संभावना है। कारोबारियों की विदेश यात्रा सफल रहेगी। दांपत्य जीवन खुशियों और मिठास से परिपूर्ण रहेगा।

कर्क राशि

15 नवंबर तक कर्क राशि के लोगों के ऊपर शनि देव मेहरबान रहेंगे, जिसके कारण धन-धान्य और सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्य समस्याओं से जल्द ही छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा लोग जिस काम के लिए शहर से बाहर जा रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि

ऑफिस में कलीग से यदि आपका मनमुटाव चल रहा है, तो शाम तक सब कुछ सही हो जाएगा। जो लोग विदेशी कंपनी के साथ कारोबार करते हैं, उनकी कुंडली में शनि की मजबूत स्थिति है। इसलिए बिजनेस में अपार धन लाभ होने की संभावना अधिक है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सपने में शिव जी के इस रूप के दर्शन अनहोनी का इशारा, मंदिर दिखे तो मिलेगी गुड न्यूज

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो