खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सावन के दूसरे सोमवार से चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत; शिव कृपा से अपार धन लाभ, नौकरी में तरक्की!

Sawan 2024 Rashifal: सावन का दूसरा सोमवार अनेक राशियों के जातकों के जीवन में नया मोड़ ला सकता है। इस दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल और योग-संयोग से 3 राशियों के जातकों को अपार धन लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं, किन 3 राशियों के जातकों के ऊपर शिवजी कृपा बरसने वाली है?
12:02 AM Jul 29, 2024 IST | Shyam Nandan
Advertisement

Sawan 2024 Rashifal: सावन के दूसरे सोमवार 29 जुलाई से अनेक राशियों के जीवन में व्यापक बदलाव आने वाले हैं। इस दिन अनेक शुभ संयोग बन रहे हैं। यह सोमवार व्रत भरणी और कृत्तिका नक्षत्र में रखा जाएगा। ये दोनों ही नक्षत्र बेहद शुभ माने गए हैं, जो हर काम में सफलता दिलाने में मददगार होते हैं। आइए जानते हैं, किन 3 राशियों के जातकों के ऊपर शिवजी कृपा बरसने वाली है, जिससे उनके जीवन में नया मोड़ आ सकता है?

Advertisement

वृषभ राशि

शिव कृपा से आपके आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी और उचित कर्म करने का संकल्प मजबूत होगा। आपकी सोच में आया सकारात्मक बदलाव आपको हर क्षेत्र में सफलता दिलाने वाला सिद्ध हो सकता है। जीवन में जोखिम लेने की क्षमता बढ़ेगी, जिसका भविष्य में अप्रत्याशित लाभ होगा। नौकरी में तरक्की की संभावना है। साझेदारी के व्यापार से जुड़े जातकों के आय में बढ़ोतरी होने के योग हैं। स्टूडेंट्स जातकों की क्रिएटिविटी यानी रचनात्मकता में वृद्धि होगी, उन्हें योग्यता सिद्ध करने के कई मौके मिलेंगे।

सिंह राशि

Advertisement

आपकी पर्सनालिटी में एक शानदार निखार आएगा। विचारों में स्थिरता आएगी, दुविधाएं समाप्त होने से काम में प्रगति होगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय बहुत फलदायी सिद्ध हो सकता है। आपके संपर्क ऊंचे लोगों से होंगे, जो आपकी आमदनी में इजाफा कर सकता है। जमीन-जायदाद के विवाद समाप्त होने के योग हैं। धन कामाने के उपाय सफल होंगे। धन की आमद बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक खुशियां बढेंगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अविवाहित जातकों के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं।

कन्या राशि

बेरोजगार युवकों को रोजगार मिलने के योग हैं। आप पढ़ाई के लिए विदेश जा सकते हैं। व्यापार में उन्नति होगी, लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। स्टूडेंट्स जातकों के करियर में उछाल आ सकता है। जॉब की तैयारी में जुटे जातक सफलता प्राप्त कर सकते हैं। आपको अच्छे काम से पहचान मिलेगी। कारोबार में विस्तार होने से मुनाफा बढ़ने के योग हैं। कारोबार के मसले हल होने की संभावना है। जीवन के भौतिक सुख-साधनों बढ़ोतरी वृद्धि होगी। फैमिली लाइफ बहुत खुशनुमा रहेगी।

ये भी पढ़ें: आप भी घर पर दूध फाड़कर बनाते हैं पनीर? तो खुद बिगाड़ रहे हैं अपना भाग्य! जानिए कैसे

ये भी पढ़ें: सावधान! क्या आप भी पहनते हैं हाथ में कई महीनों तक कलावा? तो जान लें रक्षा सूत्र से जरूरी ये खास बातें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Sawan 2024zodiac signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement