खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SHANI DEV कुंभ राशि में हो चुके हैं उदय, 2025 तक 3 राशि के लोगों की बदल जाएगी किस्मत

SHANI DEV: ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव 18 मार्च 2024 को अपनी चाल में बदलाव कर चुके हैं। ऐसे में कुछ राशियों को लाभ ही लाभ होगा। आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
04:35 PM Mar 17, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

SHANI DEV: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव की चाल बेहद ही महत्वपूर्ण मानी जाती है। माना जाता है कि शनि देव अपनी चाल बहुत ही धीमी गति से बदलते हैं। बता दें कि इस समय शनि देव कुंभ राशि में अस्त अवस्था में विराजमान हैं। कुछ दिन पहले यानी 18 मार्च 2024 दिन सोमवार को सुबह 7 बजकर 49 मिनट कुंभ राशि में ही उदय हो चुके हैं। शनि देव का उदय होना कुछ राशियों के लिए वरदान साबित होगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए अभिशाप। बता दें कि जब शनि देव शुभ होते हैं तो गरीब व्यक्ति को भी राजा बना देते हैं, लेकिन वहीं जब शनि देव अशुभ होते हैं तो राजा को भी रंक बना देते हैं। तो आज इस खबर में जानेंगे कि कल शनि देव के उदय होने से किन-किन राशियों को क्या-क्या लाभ होने वाला है।

Advertisement

वृषभ राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कल कुंभ राशि में शनि देव के उदय होने से वृषभ राशि वाले लोगों को हद से ज्यादा फायदा हो सकता है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी आय में वृद्धि हो सकती है। साथ ही घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों के लिए कल का दिन बहुत ही शुभ रहेगा। अचानक कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। मन में खुशहाली बनी रहेगी। जीवन की सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

धनु राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, 30 साल बाद कुंभ राशि में शनि देव का उदय धनु राशि वाले लोगों को लाभ ही लाभ देगा। अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उन्हें कारोबार के कार्य के संबंध में विदेश की यात्रा करना पड़ सकता है। कारोबार में जमकर लाभ होगा।

तुला राशि

कुंभ राशि में शनि देव के उदय होने से तुला राशि वाले लोगों के जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। करियर में उतार-चढ़ाव बन सकते हैं। घर में अचानक किसी नए मेहमान की एंट्री हो सकती है। जिसके वजह से घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- आज रात से 3 राशि के लोग बनेंगे “करोड़पति”, सूर्य देव दिलाएंगे जमकर धनलाभ

यह भी पढ़ें- कल से ये 3 राशियां रहें सावधान, वरना करियर में होगा भारी नुकसान

यह भी पढ़ें- आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत, जानें कब तक होंगे समाप्त, पढ़ें पूरी डिटेल्सॉ

यह भी पढ़ें- अगले 8 दिनों तक बंद रहेंगे 16 संस्कार, आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacAstrologyShani Dev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement