होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shani Gochar: 29 मार्च तक इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! शनि गोचर से बना केंद्र त्रिकोण राजयोग

Shani Gochar: कुंभ राशि में शनि गोचर से केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हुआ है, जिसका गहरा प्रभाव 12 राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ेगा। आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनके जातकों के ऊपर आने वाले कुछ माह तक पैसों की बारिश हो सकती है।  
09:15 AM Oct 15, 2024 IST | Nidhi Jain
कर्मफल दाता करेंगे मालामाल!
Advertisement

Shani Gochar 2024: न्याय और दंड के देवता शनि का ज्योतिष शास्त्र में खास स्थान है, जिसे अष्टम भाव का कारक भी माना जाता है। मान्यता है कि जिन लोगों के ऊपर शनि देव मेहरबान होते हैं, उन्हें जीवन में हर चीज बहुत जल्दी मिल जाती है। किसी भी चीज को हासिल करने में उन्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। गौरतलब है कि जब-जब शनि की चाल बदलती है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है।

Advertisement

वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय कर्मफल दाता शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं, जिससे केन्द्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हुआ है। 29 मार्च 2025 तक केन्द्र त्रिकोण राजयोग बना रहेगा, जिसका मिलाजुला प्रभाव 12 राशियों के जातकों के ऊपर पड़ेगा। चलिए जानते हैं उन तीन लकी राशियों के बारे में, जिनके जातकों को केंद्र त्रिकोण राजयोग से महालाभ होने की संभावना है।

मेष राशि

केंद्र त्रिकोण राजयोग मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। हर काम में किस्मत का साथ मिलेगा, जिससे लंबे समय से अटके कार्य पूरे हो जाएंगे। कारोबारियों को उनके मरे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं। छात्र वर्ग के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिससे आसानी से वो अपनी बातों को सामने वाले व्यक्ति के सामने व्यक्त कर पाएंगे। इसके अलावा शादीशुदा जातकों का वैवाहिक जीवन भी अनुकूल रहेगा।

ये भी पढ़ें- Video: मंगल की विशेष कृपा से इस राशि की बढ़ेगी आमदनी, पुराने निवेश से भी होगा धन लाभ!

Advertisement

सिंह राशि

29 मार्च 2025 तक का समय सिंह राशि के जातकों के लिए अनुकूल है। पार्टनरशिप में काम करने से अच्छा-खासा लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों को वेतन वृद्धि का शुभ समाचार आने वाले कुछ दिनों में मिल सकता है। इसके अलावा ऑफिस में आपके काम को एक नई पहचान मिलेगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। अविवाहितों जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

कुंभ राशि

शनि गोचर से बना केंद्र त्रिकोण राजयोग कुंभ राशि के जातकों के लिए फलदायी रहेगा। वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होंगी। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। इसी के साथ आय के स्रोतों में भी वृद्धि होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों को इंक्रीमेंट का शुभ समाचार मिल सकता है। छात्रों के दैनिक इनकम में इजाफा होगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों की बंद किस्मत के ताले खुले! चंद्र ने किया राशि परिवर्तन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologySaturn Transit 2024Shani Gochar 2024
Advertisement
Advertisement