चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शनि की चाल बदलने से इन 3 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, तरक्की पर भी पड़ेगा बुरा असर!

Shani Nakshatra Parivartan: 06 अप्रैल 2024 को शनि ने नक्षत्र परिवर्तन किया था, जिसके बाद अब मई माह में फिर से शनि देव गोचर करने वाले हैं। मई माह में शनि के नक्षत्र परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिन्हें शनि की चाल बदलने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
04:31 PM May 04, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Nakshatra Parivartan 2024: अप्रैल महीने में 06 तारीख को दोपहर 03:55 मिनट पर शनि देवता ने पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में गोचर किया था। अब करीब एक माह बाद शनि देवता फिर से अपनी चाल बदलने वाले हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस साल 12 मई को सुबह 08:08 मिनट पर शनि देव राशि परिवर्तन करेंगे। वो भाद्रपद नक्षत्र में से निकलकर 25 वें नक्षत्र यानी पूर्वाभाद्रपद के दूसरे पद में जाएंगे। जहां वह 18 अगस्त 2024 तक विराजमान रहेंगे।

Advertisement

मई माह में होने वाले शनि के नक्षत्र से 3 राशियों के लोगों को सावधान रहना होगा। नहीं तो उन्हें धन हानि हो सकती है। इसके अलावा कारोबार में भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आइए अब जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिन्हें शनि की चाल बदलने से अशुभ परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- मई में चार ग्रहों का एक साथ होगा मिलन, इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

वृषभ राशि

शनि ने नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि के लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। इस समय अपनी जिंदगी का कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें, नहीं तो भविष्य में आपको पछताना पड़ सकता है। कारोबार में धन से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला लेने में जल्दबाजी न करें, नहीं तो आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सकता है।

Advertisement

मीन राशि

ऑफिस में बॉस से लड़ाई हो सकती है। अगर समय रहते आपने अपना टारगेट पूरा नहीं किया, तो आपकी नौकरी भी जा सकती है। कारोबार में गलत फैसले की वजह से नुकसान हो सकता है। जो लोग पिछले महीने ही रिलेशनशिप में आए हैं, उनका दिल टूट सकता है। मैरिड कपल के बीच पैसों की कमी की वजह से लड़ाई हो सकती है।

वृश्चिक राशि

अगर आपने अपने खर्चों को कम नहीं किया, तो भविष्य में आपको पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है। शरीर में कोई पुराना दर्द उठ सकता है, जिसके कारण आपको अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। बिजनेस से जुड़ा कोई भी फैसला बिना सोचे-समझे न लें। नहीं तो कारोबार में आपको बड़ा नुकसान हो सकता है। घर में भी लड़ाई-झगड़े हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर नहीं होंगे कोई भी शुभ और मांगलिक कार्य, गुरु व शुक्र के तारे रहेंगे अस्त

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 HoroscopeAstro NewsShani Nakshatra ParivartanUnlucky Zodiac Signs
Advertisement
Advertisement