चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जल्द शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला

Shani Nakshatra Parivartan: जल्द ही शनि ग्रह नक्षत्र परिवर्तन करने वाला है। ऐसे में 12 राशियों में से कुछ राशि की किस्मत चमकने वाली है। उनके जीवन में कई अच्छे बदलाव होने वाले हैं, आइए उन भाग्यशाली राशियों के बारे में जानते हैं।
02:35 PM Mar 28, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

Shani Nakshatra Parivartan: 8 अप्रैल को सूर्य ग्रहण लगने वाला है और इसके ठीक दो दिन पहले शनि का नक्षत्र परिवर्तन होगा। 6 अप्रैल 2024 को शनि ग्रह अपना नक्षत्र बदलेगा। वर्तमान में शनि ग्रह, शतभिषा नक्षत्र में है। जबकि, अप्रैल में शनि ग्रह पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेगा। फिर से शनि की वापसी अक्टूबर में शतभिषा नक्षत्र में हो जाएगी। फिलहाल, कुंभ राशि में शनि ग्रह विराजमान है और इसी राशि में रहते हुए ग्रह अपने नक्षत्र परिवर्तन कर रहा है। आइए जानते हैं कि शनि का नक्षत्र परिवर्तन किन-किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ रहेगा। शनि और बुध दोनों ग्रह दोस्त हैं और इस राशि के स्वामी बुध हैं। शनि नक्षत्र परिवर्तन से आपको सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में सहयोगी का साथ और नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन का अवसर प्राप्त हो सकता है। सेहत आपकी ठीक रहेगी और कामकाज में तरक्की मिल सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन फलदायी रहेगा। परिवार के सदस्य के साथ अच्छा समय बीतेगा। किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है। लव लाइफ के मामले में आपको सफलता हासिल होगी। किसी को पसंद करते हैं तो पूरे आत्मविश्वास के साथ आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। काम में तरक्की और रुके कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे।

कुंभ राशि

6 अप्रैल 2024 को शतभिषा नक्षत्र से पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में शनि ग्रह प्रवेश करेगा। ऐसे में कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्छे समय की शुरुआत हो सकेगी। रुके काम पूरे होंगे। व्यापार में लंबे समय से हो रहा नुकसान अब फलदायी रहेगा। कामकाज से धन की प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। आपका समाज में मान और सम्मान बढ़ेंगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें- चंद्र गोचर से बना गजकेसरी योग, मालामाल हो जाएंगे इन राशि के लोग!

ये भी पढ़ें- Surya Grahan: लग रहा है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें सूतक काल का समय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
AstrologyShani GocharShani Gochar 2024Shani Nakshatra Parivartan
Advertisement
Advertisement