चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shani Nakshtra: शनि का नक्षत्र परिवर्तन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, होगा धन लाभ

Shani Nakshatra Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार शनि के नक्षत्र परिवर्तन से कई राशियों की जिंदगी में खुशियों का आगाज हो सकता है। आइए जानते हैं इस बार सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन कब होगा और इससे किन-किन राशियों के लोगों को लाभ हो सकता है।
10:40 AM Apr 21, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Nakshatra Parivartan 2024: न्याय और कर्मफलदाता शनि एक राशि से दूसरी राशि में करीब ढाई साल बाद प्रवेश करते हैं। लेकिन शनि देव समय-समय पर नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस समय शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं। वहीं 6 अप्रैल को शनि देव गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद में गोचर कर चुके हैं, जो 3 अक्टूबर 2024 तक यहीं रहेंगे। बता दें कि जब भी शनि देव नक्षत्र परिवर्तन करते हैं, तो उससे सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता ही है। आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताएंगे, जिनके लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ साबित हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Love Rashifal: इन राशियों को प्यार के मामले में मिल सकता है धोखा, पढ़ें आज का लव राशिफल

वृषभ राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है। अगर आप नौकरी कर रहे हैं, तो जल्द ही आपका प्रमोशन हो सकता है। वहीं जिन लोगों का खुद का बिजनेस हैं, उनको कारोबार में बड़ा मुनाफा हो सकता है।

सिंह राशि

लंबे समय से अगर आप खुद का बिजनेस करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये समय सबसे अच्छा है। वहीं जिन लोगों को अच्छी नौकरी की तलाश हैं, उन्हें जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। परिवार में भी किसी की शादी तय हो सकती है, जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा। इसके अलावा अगला महीना आपके लिए अच्छा रह सकता है। आपको अकस्मात धन की प्राप्ति हो सकती है।

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों की जिंदगी में जल्द ही खुशियां आ सकती हैं। लंबे समय से अगर आपके परिवार वालों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई चल रही है, तो जल्द ही उस बात का हल निकल सकता है। इसके अलावा आपकी कुंडली में धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
3 Lucky ZodiacAstro NewsShani DevShani Nakshatra Parivartanspecial desk news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement