होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अगले 1 महीने तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की कुदृष्टि! सोच-समझकर लें कोई भी डिसीजन, वरना...

Shani Vakri: साल 2024 में 18 अगस्त को शनि देवता उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिसका बुरा प्रभाव पांच राशियों के जीवन पर पड़ेगा। चलिए जानते हैं वो अनलकी राशियां कौन-सी हैं।
01:45 PM Jul 07, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Vakri 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2024 का साल शनि देवता का है। इस साल शनि वक्री के साथ-साथ नक्षत्र परिवर्तन भी हो रहा है, जिसका प्रभाव हर एक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। पंचांग के अनुसार, 29 जून 2024 को शनि देवता की कुंभ राशि में वक्री हुई थी। अब 18 अगस्त को शनि देवता उल्टी चाल चलते हुए उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में गोचर करेंगे। ऐसे में अगले महीने तक कुछ राशियों के लोगों को अपनी जिंदगी से जुड़ा हर एक डिसीजन सोच-समझकर लेना होगा। नहीं तो उन्हें आर्थिक और शारीरिक दोनों तरह से हानि पहुंच सकती है। आइए जानते हैं वो पांच राशियां कौन-सी हैं, जिनके जीवन में जल्द ही नकारात्मक बदलाव आने वाले हैं।

Advertisement

मीन राशि

खेल से जुड़े क्षेत्र में काम कर रहे लोग कार धीमे चलाएं। वरना दुर्घटना होने की पूरी उम्मीद है। शादीशुदा लोगों की घरवालों से अनबन होगी, जिसकी वजह से घर में पूरे दिन तनाव का माहौल बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को काम के प्रति उनकी लापरवाही के कारण जॉब से निकाला जा सकता है।

ये भी पढ़ें- घर में भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, लगता है वास्तु दोष; पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के 20 अचूक उपाय

Advertisement

वृश्चिक राशि

जिन लोगों की बर्तन की दुकान है, उनकी शॉप में चोरी हो सकती है। बिजनेसमैन इस समय अपने खर्चों को कम करें। वरना धीरे-धीरे जमा पूंजी भी खत्म हो जाएगी, जिससे भविष्य में पैसों की कमी का सामना करना पड़ेगा। कारोबारियों को कोर्ट के मामले में असफलता मिल सकती है।

मेष राशि

व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को धन हानि का सामना करना पड़ सकता है। विवाहिक लोगों के निजी जीवन में चल रही परेशानियों के कारण उन्हें तनाव रह सकता है। ज्यादा सोचने के कारण सेहत भी खराब हो सकती है। शेयर बाजार में इन्वेस्ट करने के लिए ये समय सही नहीं है।

तुला राशि

शेयर मार्केट में लगाए पैसे डूब सकते हैं। इससे कारोबारियों को बड़ा नुकसान होगा। पार्टनर के शौक पूरा करने के चक्कर में अच्छा खासा खर्चा हो सकता है। दुकानदार सोच-समझकर पैसों का लेनदेन करें। नहीं तो कोई आपको बेवकूफ भी बना सकता है।

कुंभ राशि

लंबे समय से यदि माता की सेहत खराब चल रही है, तो उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वरना उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो सकती है। नौकरीपेशा लोग दिखावा कम करें, नहीं तो इसके चक्कर में अच्छा खासा खर्चा हो जाएगा। यहां तक कि जमा पूंजी भी खत्म हो जाएगी। अविवाहित लोगों की पिता से अनबन हो सकती है।

ये भी पढ़ें- आज से इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम शुरू! शुक्र गोचर से चमकेगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Astro NewsAstrologyShani Vakri 2024Unlucky Zodiac Signs
Advertisement
Advertisement