whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shani Vakri: शनि की वक्री चाल इन 3 राशियों को बनाएगी मालामाल! जानें शनिदेव कब तक बरसाएंगे अपनी कृपा

Shani Vakri 2024: शनि वक्री से 12 राशियों में से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं। शनिदेव की खास कृपा बनने से आपके सभी काम बनते चले जाएंगे।
11:18 AM Aug 06, 2024 IST | Simran Singh
shani vakri  शनि की वक्री चाल इन 3 राशियों को बनाएगी मालामाल  जानें शनिदेव कब तक बरसाएंगे अपनी कृपा
शनि वक्री 2024

Shani Vakri 2024: कर्मफलदाता शनि देव जिस व्यक्ति पर मेहरबान हो जाएं, उस व्यक्ति के सारे बिगड़े काम आसानी से बन सकते हैं। पैसों की तंगी से लेकर शारीरिक कष्टों से भी शनिदेव की कृपा होने से मुक्ति मिल सकती है। वैदिक ज्योतिष में शनि देव की चाल को काफी धीमा बताया गया है। एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने के लिए शनि लगभग ढाई साल का समय लेते हैं। वर्तमान में शनि ग्रह कुंभ राशि में विराजमान हैं और 2025 की शुरुआत तक रहने वाले हैं। वहीं, शनि ग्रह 30 जून 2024 से 15 नवंबर तक कुंभ राशि में वक्री अवस्था में रहेंगे।

शनि की वक्री चाल से कुछ राशियों को लाभ होने वाला है। 12 राशियों में से 3 राशियों पर शनि की खास कृपा हो रही है और ऐसे में वो राशियां जल्द मालामाल भी होने वाली हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी वो 3 राशियां हैं जिन्हें 15 नवंबर तक शनि की खास कृपा मिलने वाली है?

मेष राशि

शनिदेव की खास कृपा मेष राशि के लोगों पर बन रही है। शनि की वक्री चाल से आपके आने वाले दिन काफी अच्छे रहेंगे। 15 नंबर तक आपको एक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। आपको कामकाज में तरक्की मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की के नए अवसर सामने आएंगे। आप कहीं बाहर रहने के लिए जा सकते हैं। विदेश यात्रा का योग बन रहा है।

ये भी पढ़ें- शनि देव हों नाराज तो इन अंगों में होता है दर्द! 

धनु राशि

शनि वक्री होने के कारण धनु राशि के लोगों के लिए अच्छा समय चल रहा है। व्यापार में तरक्की और रुके काम पूरे हो सकेंगे। आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकेगी। नौकरीपेशा लोगों को सीनियर का सपोर्ट मिलेगा। धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। हर चिंता से छुटकारा जल्द मिल सकेगा। आपसी प्यार बढ़ेगा। परिवार के लोगों के साथ संबंध में सुधार होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए लोगों का आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते में सुधार होगा। व्यापार और नौकरी में आपको लाभ होगा। धन और संपत्ति में बढ़ोतरी होने के योग हैं। आपको करियर में सफलता मिल सकती है। विदेश जाने का अवसर मिलेगा। शनिदेव की कृपा से आपके बिगड़े काम बनते चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें- कब, कहां और कैसे लगती है शनि की साढ़ेसाती? जानें बचाव के उपाय

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो