खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shani Vakri: शनि की वक्री चाल इन 3 राशियों को बनाएगी मालामाल! जानें शनिदेव कब तक बरसाएंगे अपनी कृपा

Shani Vakri 2024: शनि वक्री से 12 राशियों में से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं। शनिदेव की खास कृपा बनने से आपके सभी काम बनते चले जाएंगे।
11:18 AM Aug 06, 2024 IST | Simran Singh
शनि वक्री 2024
Advertisement

Shani Vakri 2024: कर्मफलदाता शनि देव जिस व्यक्ति पर मेहरबान हो जाएं, उस व्यक्ति के सारे बिगड़े काम आसानी से बन सकते हैं। पैसों की तंगी से लेकर शारीरिक कष्टों से भी शनिदेव की कृपा होने से मुक्ति मिल सकती है। वैदिक ज्योतिष में शनि देव की चाल को काफी धीमा बताया गया है। एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने के लिए शनि लगभग ढाई साल का समय लेते हैं। वर्तमान में शनि ग्रह कुंभ राशि में विराजमान हैं और 2025 की शुरुआत तक रहने वाले हैं। वहीं, शनि ग्रह 30 जून 2024 से 15 नवंबर तक कुंभ राशि में वक्री अवस्था में रहेंगे।

Advertisement

शनि की वक्री चाल से कुछ राशियों को लाभ होने वाला है। 12 राशियों में से 3 राशियों पर शनि की खास कृपा हो रही है और ऐसे में वो राशियां जल्द मालामाल भी होने वाली हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी वो 3 राशियां हैं जिन्हें 15 नवंबर तक शनि की खास कृपा मिलने वाली है?

मेष राशि

शनिदेव की खास कृपा मेष राशि के लोगों पर बन रही है। शनि की वक्री चाल से आपके आने वाले दिन काफी अच्छे रहेंगे। 15 नंबर तक आपको एक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। आपको कामकाज में तरक्की मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की के नए अवसर सामने आएंगे। आप कहीं बाहर रहने के लिए जा सकते हैं। विदेश यात्रा का योग बन रहा है।

ये भी पढ़ें- शनि देव हों नाराज तो इन अंगों में होता है दर्द! 

Advertisement

धनु राशि

शनि वक्री होने के कारण धनु राशि के लोगों के लिए अच्छा समय चल रहा है। व्यापार में तरक्की और रुके काम पूरे हो सकेंगे। आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकेगी। नौकरीपेशा लोगों को सीनियर का सपोर्ट मिलेगा। धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। हर चिंता से छुटकारा जल्द मिल सकेगा। आपसी प्यार बढ़ेगा। परिवार के लोगों के साथ संबंध में सुधार होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए लोगों का आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते में सुधार होगा। व्यापार और नौकरी में आपको लाभ होगा। धन और संपत्ति में बढ़ोतरी होने के योग हैं। आपको करियर में सफलता मिल सकती है। विदेश जाने का अवसर मिलेगा। शनिदेव की कृपा से आपके बिगड़े काम बनते चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें- कब, कहां और कैसे लगती है शनि की साढ़ेसाती? जानें बचाव के उपाय

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologyShani DevShani GocharShani VakriShani Vakri 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement