चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shani Zodiac Change: साल 2025 में मेष समेत ये 3 राशियां रहेंगी परेशान, हर समय फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम

Shani Zodiac Change 2025: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2025 में शनि देव अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। शनि देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशियों पर साढ़ेसाती का कहर बरसेगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
10:13 AM Apr 17, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shani Zodiac Change 2025: वैदिक ज्योतिष शास्त्र, शनि देव को कर्मफल के दाता और न्याय के देवता माना गया है। ज्योतिषियों के अनुसार, इस समय शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं लेकिन साल 2025 में 29 मार्च को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर करेंगे। शनि देव के गोचर करते ही कुछ राशियों पर से साढ़ेसाती और ढैय्या उतर जाएगा। लेकिन वहीं कुछ राशियों पर साढ़ेसाती शुरू भी हो जाएगा। बता दें कि शनि देव के मीन राशि में प्रवेश करने से मकर राशि वाले लोगों को शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी। लेकिन मेष राशि वाले लोगों पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। ऐसे में तीन राशियां साढ़ेसाती से ज्यादा परेशान रहेंगी। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

मार्च 2025 में शनि देव के मीन राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वाले लोगों पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। ऐसे में मेष राशि वाले लोगों पर साढ़ेसाती का बुरा असर पड़ने वाला है। मार्च के बाद मेष राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। साथ ही धन की हानि हो सकती है। आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो जाएगी। साथ ही शारीरिक परेशानियां भी होने लगेंगी। हड्डी संबंधित रोग हो सकते हैं। मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहेंगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों पर शनि की साढ़ेसाती का अंतिम चरण चलने लगेगा। बता दें कि इस समय कुंभ राशि में शनि देव के रहने से कुंभ राशि पर साढ़ेसाती का दूसरा चरण चल रहा है। अंतिम चरण चलते हैं कुंभ राशि वाले लोगों की नौकरी संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। सीनियर का डांट सुनने को मिल सकता है। कार्य का ज्यादा प्रेशर बन सकता है। वैवाहिक जीवन में दरार आ सकती है।

मीन राशि

साल 2025 में मीन राशि में शनि देव प्रवेश करेंगे साथ ही 2028 तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। शनि देव के मीन राशि में प्रवेश करने से जीवन में कई तरह की परेशानियां आने लगेगी। साथ ही धन-संपत्ति से जुड़ी समस्याएं भी होने लगेगी। इस दौरान मीन राशि वाले लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। घर में नकारात्मकता की स्थिति बनी रहेगी। जिसका असर आपके मानसिक संतुलन को खराब कर सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- शनि की टेढ़ी नजर इन 5 राशियों को कर सकती है परेशान, अगले कुछ महीने तक रहना होगा सावधान

यह भी पढ़ें- 2038 तक इन राशियों के जीवन से नहीं कम होगा दुखों का अंत, शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या करेगी परेशान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
3 zodiac signsAstrologyShani Dev
Advertisement
Advertisement