चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Horoscope 2024: आज शनि देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, बनेंगे सभी बिगड़े हुए काम

Shaniwar Horoscope 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज शनिवार का दिन है और शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है। बता दें कि शनिवार के दिन विधि-विधान से पूजा करने से शनिदेव की विशेष कृपा प्राप्त होती है। तो आइए आज इस खबर में जानते हैं कि शनि देव किन-किन राशियों पर मेहरबान रहेंगे।
08:40 AM Apr 13, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shaniwar Horoscope 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज शनिवार का दिन है और शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित होता है। ज्योतिष शास्त्र में कुछ 12 ग्रहों के बारे में विस्तार से वर्णन किया गया है। ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्र की चाल के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। शनिवार के दिन न्याय और कर्मफलदाता शनि देव की पूजा विधि-विधान से की जाती है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि आज शनिदेव की विधि-विधान से पूजा करने से किन-किन राशियों को क्या-क्या लाभ होने वाला है।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। लेकिन खर्च बढ़ सकते हैं। कार्यों को लेकर मानसिक तनाव हो सकते हैं। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी सैलरी में वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही करियर में ग्रोथ के चांसेस बहुत ज्यादा है। घर-परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। क्योंकि घर में मांगलिक कार्यक्रम आयोजन हो सकता है। साथ ही पूरी फैमिली के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जाने का प्लान भी बना सकते हैं। शनि देव की कृपा से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, मिथुन राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहने वाला है। आज आप सभी कार्यों में मनचाही सफलता प्राप्त करेंगे, जिससे मन में खुशी का अहसास होगा। जीवन में आने वाली सारी बाधाएं दूर होंगी। साथ ही ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी। आय के नए-नए स्रोत बनेंगे। साथ ही अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सिंह राशि वाले लोगों पर शनिदेव प्रसन्न रहने वाले हैं, क्योंकि आज सभी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। कार्य के संबंध में कहीं दूर यात्रा पर जा सकते हैं। ऑफिस में नए कार्य की जिम्मेदारी मिल सकती है। अपने खानपान पर ज्यादा ध्यान दें, वरना सेहत खराब हो सकती है। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। आर्थिक मामलों में आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 2038 तक इन राशियों को परेशान करेंगे शनि देव

यह भी पढ़ें- अब कुछ घंटे बाद 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा गहरा प्रभाव

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacShaniwar HoroscopeShaniwar Ke UpayShaniwar Rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement