चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शुक्र के गोचर से इन 5 राशियों पर बरसेगा पैसा! जानें कब होगा नक्षत्र परिवर्तन

Shukra Nakshatra Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 20 जुलाई को शुक्र देवता अपनी चाल बदलेंगे। इस गोचर का सकारात्मक प्रभाव पांच राशियों के जीवन पर देखने को मिल सकता है। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में, जिनको जल्द ही करियर में सफलता मिलने वाली है। इसी के साथ उनकी आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी।
08:00 AM Jun 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Nakshatra Parivartan 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शुक्र देवता को सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य-सौंदर्य का कारक ग्रह माना जाता है। जब भी ये ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो इसका शुभ व अशुभ परिणाम सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 20 जुलाई 2024, सोमवार को शुक्र देव शाम 06 बजकर 10 मिनट पर अश्लेषा नक्षत्र में गोचर करेंगे। इस गोचर से मकर समेत पांच राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होगा। चलिए जानते हैं वो 5 राशियां कौन-सी हैं।

Advertisement

मकर राशि

छात्रों द्वारा किए गए प्रयास सफल होंगे। परीक्षा में अच्छे नंबर आएंगे। जिन लोगों की कपड़ों की दुकान है, उनकी कमाई में अच्छा खासा इजाफा होगा। नौकरीपेशा जातकों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। कुंडली में मकान खरीदने के योग बन रहे हैं। बड़ी बहन का रिश्ता तय हो सकता है।

ये भी पढ़ें- इन 5 राशियों के जीवन में मचेगी खलबली! मिथुन राशि के स्वामी की वक्री से चोरी की संभावना

मीन राशि

दुकानदारों को धन और संपत्ति दोनों में जल्द ही वृद्धि होगी। अपने नाम पर नई कार और घर खरीद सकते हैं। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों का घर-परिवार व समाज में सम्मान बढ़ेगा। आपके द्वारा लिए गए फैसले भविष्य में लाभदायक सिद्ध होंगे।

Advertisement

तुला राशि

बिजनेसमैन की इनकम बढ़ेगी। अच्छा-खासा धन लाभ होने की वजह से परिवारवालों के साथ विदेश घूमने जा सकते हैं। नया वाहन खरीदने के लिए ये समय सबसे अच्छा है। नौकरीपेशा लोगों की मनचाही जगह जॉब लग सकती है। जहां पद और सैलरी दोनों में वृद्धि होगी।

मीन राशि

खेल और कला से जुड़े लोगों की मनचाही कंपनी में नौकरी लग सकती है। अगर ईमानदारी और मन लगाकर काम करोगे, तो एक महीने में ही प्रमोशन हो सकता है। जो लोग कपड़े और बर्तन की दुकान में काम करते हैं, उन्हें अकस्मात धन लाभ हो सकता है। बिजनेसमैन की जमा पूंजी में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि

पानी और लोहे का काम कर रहे दुकानदारों की कमाई में बढ़ोतरी होने के संकेत मिल रहे हैं। कोर्ट में मकान से जुड़ा कोई केस चल रहा है, तो उसमें सफलता मिलने की संभावना है। इस समय साझेदारी में दुकान खोलने का फैसला सही रहेगा। शादीशुदा कपल की रोमांटिक लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- Video: इस दिन भूलकर भी न खरीदें ये चीजें, लगेगी शनि की साढ़ेसाती!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
lucky zodiac signsShukra Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement