खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shukra Gochar 2024 : आज रात होगा शुक्र का बड़ा परिवर्तन, 3 राशियों के जीवन में आएगा बदलाव

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र ग्रह को धन-दौलत और सुख-ऐश्वर्य का कारक ग्रह माना गया है। मान्यता है कि जब भी शुक्र ग्रह अपनी राशि या नक्षत्र परिवर्तन करते हैं तो सभी राशियों पर असर पड़ता है। ऐसे में 12 मार्च को शुक्र ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं। जिससे कुछ राशियों को लाभ होने वाला है। तो आइए इस खबर में जानते हैं कि किन किन राशियों को लाभ मिलेगा
02:19 PM Mar 10, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Shukra Nakshatra Gochar
Advertisement

Shukra Gochar 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सभी राशियों के बारे में विस्तार से बताया गया है। ऐसे में शुक्र ग्रह को धन-दौलत और सुख-ऐश्वर्य का कारक ग्रह माना गया है। बता दें कि जब भी ग्रह, राशियां या नक्षत्र बदलते हैं तो पृथ्वी पर मौजूद सभी ग्रहों पर कुछ न कुछ प्रभाव जरूर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 12 मार्च दिन मंगलवार को शुक्र ग्रह रात 8 बजे 09 मिनट पर शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश होने वाले हैं। तो आइए इस खबर में जानते हैं कि शुक्र ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ होगा।

Advertisement

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि वाले जातकों के लिए शुक्र का गोचर बहुत ही शुभ साबित हो सकता है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान में परिवर्तन हो सकता है। किसी भी अच्छी कंपनी से बड़े पद पर नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है। आय में वृद्धि की संभावना है। घर में खुशियां बनी रहेंगी। परिवार का भरपूर साथ मिलेगा। समाज में मान सम्मान मिलेगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए शुक्र का शतभिषा नक्षत्रों में प्रवेश बहुत ही अनुकूल सिद्ध होगा। कारोबार में विस्तार होगा। जो लोग नया बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें उनके लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। बड़े लोगों का साथ मिल सकता है। व्यावसायिक संपत्ति से धन लाभ होने की संभावना है। मन खुश रहेगा। घरवालों की ओर से कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकते हैं। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

तुला राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन तुला राशि वाले लोगों के लिए शुभ रहेगा। 12 मार्च के बाद तुला राशि वाले लोगों के व्यवसाय में बदलाव देखने को मिलेगा। कारोबार के क्षेत्र में अचानक सफलता मिल सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। अचानक घर में किसी अजनबी मेहमान का आगमन हो सकता है। 12 मार्च के बाद आपके कार्यो में विस्तार होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 14 मार्च को मीन राशि में सूर्य और राहु का होगा मिलन, वृषभ समेत इन 3 राशियों की बढ़ेगी टेंशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacShukra Gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement