चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shukra Gochar: वृषभ राशि में गुरु-शुक्र के मिलन से इन 5 राशियों पर बन रहा है शुभ योग!

Shukra Gochar 2024: 1 मई को गुरु का वृषभ राशि में प्रवेश हुआ था, जिसके बाद अब जल्द ही शुक्र ग्रह का वृषभ राशि में गोचर होने वाला है। आइए जानते हैं इस बार शुक्र के राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।
05:56 PM May 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 1 मई 2024 को गुरु ग्रह का वृषभ राशि में गोचर हुआ था। वहीं अब 19 मई को शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस समय वृषभ राशि में गुरु और शुक्र की युति होगी। दोनों ही ग्रह एक साथ वृषभ राशि में 11 जून 2024 तक विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं इस बार शुक्र के गोचर से किन-किन राशियों को फायदा हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- बुध-शुक्र की युति से इन 5 राशियों को हो सकती है धन हानि, शादी पर भी मंडराया खतरा!

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र के वृषभ राशि में गोचर से वृषभ राशि के लोगों को फायदा हो सकता है। लंबे समय से आपका जो काम पूरा नहीं हो रहा है, जल्द ही वो पूरा हो सकता है। कुंडली में धन-संपत्ति के भी योग बन रहे हैं। इससे धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने लगेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी कर रहे लोगों के लिए ये सबसे अच्छा समय है। जल्द ही आपकी सैलरी बढ़ सकती है। इसके अलावा ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश होकर आपका प्रमोशन भी कर सकता है। समाज में मान-सम्मान भी बढ़ सकता है। कारोबार कर रहे लोगों की अगले माह तक आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है।

Advertisement

तुला राशि

अगर आपने अपने खर्चों को कम करना शुरू कर दिया, तो कुछ ही समय में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो जाएगी। दांपत्य जीवन भी खुशहाल बना रहेगा। जिन लोगों को लंबे समय से संतान नहीं हो रही है, उन्हें जल्द ही संतान सुख मिल सकता है। जो लोग पिछले दो सालों से सिंगल हैं, उन्हें अपना प्यार मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है। ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है। जिन लोगों का खुद का बिजनेस है, उन्हें अच्छा-खासा लाभ हो सकता है। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

जिन लोगों की पिछले महीने शादी हुई है, वो पार्टनर के साथ विदेश घूमने के लिए जा सकते हैं। घर में खुशी का वातावरण बना रहेगा। जिन लोगों का अपना खुद कारोबार है, उन्हें मुनाफा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- शनि की चाल बदलने से इन 3 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, तरक्की पर भी पड़ेगा बुरा असर!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
2024 Horoscope3 Lucky ZodiacShukra GocharShukra Gochar 2024
Advertisement
Advertisement