खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 दिन बाद 5 राशियों के जीवन में आएगा भूचाल, महागोचर से होंगे परेशान!

Shukra Guru Gochar 2024: जन्म कुंडली में गुरु और शुक्र के कमजोर होने से व्यक्ति को विभिन्न तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। चलिए जानते हैं चार दिन बाद इन दोनों ग्रह के गोचर से किन पांच राशियों के जीवन में भूचाल आ सकता है।
03:15 PM Jul 27, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Guru Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ज्ञान के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र का विशेष महत्व है। जब भी इन दोनों ग्रह का गोचर होता है, तो उसका प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 31 जुलाई को गुरु और शुक्र दोनों ग्रह अपनी चाल बदलेंगे। 4 दिन बाद प्रात: काल 03 बजकर 37 मिनट पर गुरु देव रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इसके बाद इसी दिन शुक्र देव भी राशि परिवर्तन करेंगे। बुधवार को दोपहर 02 बजकर 40 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे। चलिए जानते हैं 4 दिन बाद शुक्र और गुरु के महागोचर से किन-किन राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

कुंभ राशि

निवेश करने के लिए ये समय सही नहीं है। नौकरीपेशा लोग कार खुद चला कार ऑफिस जाते हैं, तो हो सके तो कुछ दिन ड्राइवर लेकर जाएं। अन्यथा दुर्घटना होने की संभावना अधिक है। माता की सेहत खराब हो सकती है, जिसके कारण भागदौड़ रहेगी।

ये भी पढ़ें- सपने में शिवलिंग का दिखाई देना सही या नहीं? जानें किस अनहोनी घटना का संकेत

Advertisement

मकर राशि

नौकरी बदलने के लिए ये समय सही नहीं है। आत्मविश्वास में कमी रहने के कारण कोई बड़ी डील हाथ से जा सकती है। खर्चों में अचानक वृद्धि होने की वजह से घर का बजट हिल जाएगा, जिसके कारण तनाव रहेगा।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों की बच्चों के भविष्य को लेकर पार्टनर से लड़ाई हो सकती है, जिसके कारण कुछ दिनों तक घर में तनाव का माहौल रहेगा। यदि आप जॉब करते हैं, तो काम में लापरवाही न दिखाएं। नहीं तो बॉस के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि

दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियों के कारण मन परेशान रहेगा। बिजनेसमैन अपनी खराब सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। यदि आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हो, तो कुछ समय के लिए ये फैसला ड्राप कर दें।

वृषभ राशि

भाग्य से साथ न मिलने के कारण वृषभ राशि के लोगों को हर काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, नहीं तो हर बार निराशा हाथ लगेगी। छात्रों को माता की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोग पेट दर्द के कारण परेशान रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Budh Vakri: आने वाले 8 दिन में 5 राशियों की होगी मौज! बुद्धि के कारक ग्रह करेंगे वक्री

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGuru GocharShukra Gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement