खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह इन 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान! 1 साल बाद करेंगे स्वराशि तुला में प्रवेश

Shukra Gochar 2024: धन, वैभव, सुख-सुविधा और प्रेम के कारक शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं, जिससे 12 राशियों में से कुछ राशियों की लव लाइफ अच्छी रहेगी और धन में भी बढ़ोतरी होगी। 
09:35 AM Sep 18, 2024 IST | Simran Singh
शुक्र गोचर
Advertisement

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की चाल बदलने पर 12 राशियों पर भी असर पड़ता है। ये अच्छा या बुरा दोनों में से कुछ भी हो सकता है। 18 सितंबर को धन, वैभव, सुख, सौंदर्य, और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। करीब 1 साल बाद स्वराशि तुला में प्रवेश करने वाले हैं। जीवन में सुख-सुविधा और प्रेम लाभ के लिए 3 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं। आइए जानते हैं शुक्र गोचर कब होगा? कब से कब तक तुला राशि में शुक्र विराजमान रहेंगे। शुक्र ग्रह तुला राशि से निकलकर किस राशि में प्रवेश करेंगे? किन-किन राशियों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी रहेगा।

Advertisement

तुला राशि में कब तक विराजमान रहेंगे शुक्र ग्रह?

18 सितंबर 2024 को दोपहर 2 बजकर 4 मिनट पर शुक्र ग्रह द्वारा तुला राशि में प्रवेश किया जाएगा। अपनी स्वराशि तुला में 13 अक्टूबर तक शुक्र ग्रह विराजमान रहेंगे। 16 अक्टूबर को सुबह 6 बजकर 8 मिनट पर तुला से निकल कर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लिए शुक्र गोचर प्यार के मामले में सफलता दिलाने वाला रहेगा। आप अपने पसंदीदा व्यक्ति से मिल सकते हैं। दिल की बात कहना आपके लिए आसान हो सकेगा। आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी। आपका मिलनसार स्वभाव समाज में एक नई पहचान बनाएगा।

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: 17 अक्टूबर तक 7 राशियों की मौज! सूर्य देवता रहेंगे मेहरबान

Advertisement

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लिए शुक्र का तुला राशि में होना लाभकारी रहेगा। पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे। अधिक प्रेम और मन उत्साह से भरा रहेगा। आप अपने पार्टनर को भावनात्मक सुरक्षा प्रदान करेंगे। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे। कोई पुराना दोस्त मिल सकता है। धन में वृद्धि के योग हैं। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius)

शुक्र ग्रह का तुला राशि में प्रवेश करना कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगा आपके जीवन में नए बदलाव होने वाले हैं और जिनका सामना आप खुशी-खुशी कर लेंगे। परिवर्तन से कभी आपके मन में भय नहीं रहा है और न आगे आप किसी परिस्थिति से घबराएंगे। जीवन में सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है, जिससे पद में उन्नति के योग हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- Surya Shukra Yuti: 3 राशियों पर मंडराया संकट!

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologyShukra GocharShukra Gochar 2024Venus
Advertisement
Advertisement