चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shukra Gochar 2024: इन 3 राशियों को खतरा! शुक्र गोचर से हो सकती है धन हानि

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार शुक्र देव के गोचर से कई राशियों की जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं। उन्हें धन की हानि भी हो सकती है। आइए जानते हैं इस बार शुक्र के मेष राशि में प्रवेश से किन-किन राशियों के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
03:47 PM Apr 18, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Gochar 2024: 25 अप्रैल 2024 को शुक्र देवता मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। अभी वह मीन राशि में विराजमान हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र देव के मेष राशि में गोचर से कई राशियों के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अगर उन्होंने अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा, तो उनकी सेहत खराब भी हो सकती है। इसके अलावा धन हानि के भी योग बन रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शुक्र देव के गोचर से किन-किन राशियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- अप्रैल खत्‍म होते-होते बन जाएंगे करोड़पति! खास संयोग से इन 3 राश‍ियों की होने वाली है बल्‍ले-बल्‍ले

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र देव के गोचर से कन्या राशि वाले जातकों की जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं। अगर आपने अपनी डाइट का ख्याल नहीं रखा, तो आप बीमार भी पड़ सकते हैं। इसके अलावा अगर आपने अपने खर्चों पर लगाम नहीं लगाया, तो आपको आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि

शुक्र के गोचर से वृश्चिक राशि वाले लोगों की जिंदगी में परेशानियां बढ़ सकती हैं। इस समय किसी भी चीज का तनाव न लें, नहीं तो आपका मानसिक स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। इसके अलावा ऑफिस में भी आपकी किसी से लड़ाई हो सकती है। अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो भविष्य में आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

मकर राशि

मकर राशि वाले लोग अपनी सेहत पर ध्यान दें। नहीं तो आप बीमार भी पड़ सकते है। अगर आपने चिंता लेनी नहीं छोड़ी, तो अस्पताल में भर्ती होने की भी नौबत आ सकती है। इसके अलावा आपको धन की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Astro TipsShukra GocharShukra Gochar 2024Unlucky Zodiac Signs
Advertisement
Advertisement