खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगले 20 दिन 5 राशियों को रहना होगा सतर्क, शुक्र की अशुभ दृष्टि से बिगड़ेगी आर्थिक स्थिति!

Shukra Gochar 2024: सुंदरता के कारक ग्रह 25 अगस्त को राशि परिवर्तन करेंगे, जिसका सीधा असर कुछ राशियों के लोगों की आर्थिक स्थिति, सेहत और लव लाइफ पर पड़ेगा। चलिए जानते वो पांच अनलकी राशियां कौन-सी हैं, जिन्हें आने वाले दिनों में अलग-अलग तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
05:24 PM Aug 06, 2024 IST | Nidhi Jain
शुक्र गोचर 2024
Advertisement

Shukra Gochar 2024: नवग्रहों में शुक्र देव को सुंदरता का कारक ग्रह माना जाता है, जिसके कुंडली में प्रबल होने से यश, मान-सम्मान, धन और सौंदर्य की प्राप्ति होती है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 25 अगस्त को शुक्र देव अपनी चाल बदलेंगे। रविवार को सुबह 01 बजकर 24 मिनट पर तुला राशि के स्वामी कन्या राशि में गोचर करेंगे। इससे पहले 22 अगस्त को सुबह 08 बजकर 07 मिनट पर शुक्र देव उ फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। ऐसे में अगले 22 दिन कुछ राशियों के लोगों के ऊपर शुक्र देव की अशुभ दृष्टि रहेगी, जिसका सबसे ज्यादा असर उनकी आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा। आइए जानते हैं वो पांच राशियां कौन-सी हैं, जिन्हें 25 अगस्त 2024 तक विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

कुंभ राशि

बड़े-बुजुर्गों की स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नुकसानदायक साबित हो सकती है। इसलिए आने वाले कुछ दिन अपनी सेहत को विशेष ध्यान रखें। शादीशुदा लोगों का पार्टनर की सुख-सुविधा पर ज्यादा खर्चा हो सकता है, जिसके कारण पति को तनाव रहेगा।

ये भी पढ़ें- Hariyali Teej पर पीरियड्स आ जाएं तो व्रत और पूजा-पाठ करना चाहिए या नहीं? जानें नियम

Advertisement

मकर राशि

कार्यस्थल पर अनावश्यक तनाव रहेगा, जिसके कारण बॉस से अनबन भी हो सकती है। आज की बहस का नकारात्मक असर नौकरी पर भी पड़ सकता है। बिजनेसमैन सोच-समझकर नई डील से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला लें, नहीं तो धन हानि होने की संभावना है। खरीदारी के लिए ये समय उपयुक्त नहीं है।

धनु राशि

नई डील को फाइनल करने से पहले अच्छे से एक बार फिर सोच लें, नहीं तो आपके आज के एक गलत फैसले की वजह से जिंदगीभर आपको पछताना पड़ सकता है। नया वाहन खरीदने के लिए ये महीना शुभ नहीं है। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए धनु राशि के लोगों के लिए ये समय सही नहीं है।

तुला राशि

तुला राशि के लोग इस समय निजी जिंदगी से जुड़ा कोई भी फैसला न लें। नई कार या कोई भी वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस समय ये आइडिया ड्राप कर दें। कोर्ट में नौकरीपेशा लोगों का कोई केस लंबे समय से चल रहा है, तो उसमें आपको हार मिल सकती है।

वृषभ राशि

ऑफिस में सहयोगियों से विवाद हो सकता है, जिसके कारण पूरे दिन आपका मूड खराब रहेगा। बिजनेसमैन की कोई अहम डील टूट सकती है। शादीशुदा लोगों के खर्चों में वृद्धि होने के कारण आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ेगा। अविवाहित लोगों की किसी बेवजह बात पर भाई से लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- द ग्रेट खली का सवाल, प्रेमानंद महाराज का जवाब और रो पड़ी बिटिया; देखें वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShukra Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement