खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जुलाई में इन 5 राशियों को मालामाल बनाएंगे शुक्र देवता, हर काम में मिलेगी सफलता!

Shukra Gochar: साल 2024 में 31 जुलाई को शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। चलिए जानते हैं तुला राशि के स्वामी के गोचर का सकारात्मक प्रभाव किन 5 राशियों के जीवन पर पड़ेगा।
05:49 PM Jul 02, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Gochar 2024: जुलाई माह के अंत में शुक्र देवता एक बार फिर अपनी चाल बदलेंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, तुला राशि के स्वामी यानी शुक्र देवता 31 जुलाई 2024 को दोपहर 02 बजकर 40 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे। इस गोचर से अधिकांश राशियों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। चलिए जानते हैं वो पांच लकी राशियां कौन-सी हैं, जिनको शुक्र का गोचर मालामाल बना सकता है।

Advertisement

मिथुन राशि

स्टूडेंट्स को शिक्षा में सफलता मिल सकती है। कला के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों का समाज में सम्मान बढ़ेगा। व्यापार में धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ की वजह से वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। न्यूली मैरिड कपल को संतान सुख प्राप्त हो सकता है।

ये भी पढ़ें- 9 सितंबर तक इन 5 राशियों पर रहेगी केतु की तिरछी नजर, तनाव के कारण खराब होगी सेहत!

मीन राशि

नौकरी में जिम्मेदारियों के बढ़ने के साथ-साथ सैलरी भी बढ़ सकती है। अगर आप मन लगाकर काम करते रहे, तो जल्द ही प्रमोशन भी मिल सकता है। पिता को किसी पुराने रोग से हमेशा-हमेशा के लिए मुक्ति मिल सकती है।

Advertisement

कर्क राशि

कारोबारियों को विदेश यात्रा करने का मौका मिल सकता है। पिछले दिनों से रुके हुए काम जल्द पूरे हो जाएंगे। नया वाहन या संपत्ति प्राप्ति के भी प्रबल योग बन रहे हैं। घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा।

कुंभ राशि

धन प्राप्ति के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे, जिससे मन भी खुश रहेगा। व्यापार में धन लाभ के योग हैं। आय के स्रोत बढ़ेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्टूडेंट्स को परीक्षा में सफलता मिलेगी, जिससे घर और स्कूल में सम्मान मिलेगा।

मेष राशि

सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ हिस्सा लेंगे, तो समाज में नाम, मान-सम्मान और यश तो बढ़ेगा ही। साथ ही पैसे कमाने के भी कई नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में पुरस्कार मिल सकता है। दांपत्य जीवन में प्रेम और खुशियों दोनों में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ें- Video: आज ही बदलें अपनी ये 50 गलत आदतें, वरना कहीं मां लक्ष्मी आपसे मुंह न मोड़ लें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
lucky zodiac signsShukra Gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement