खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आने वाले 16 दिन 3 राशियों के लिए जन्नत से कम नहीं, भोग-विलास के स्वामी देंगे जीवन का हर सुख

Shukra Gochar Rashifal: शुक्र धन और सुख-समृद्धि के कारक ग्रह हैं। शुक्र की चाल शुभ होने पर सभी राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। अगले 16 दिन शुक्र सिंह राशि में गोचर करने वाले हैं, जिससे 3 राशियों के लिए धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन हैं?
06:51 PM Aug 07, 2024 IST | Shyam Nandan

Shukra Gochar Rashifal: शुक्र ग्रह की हर चाल और गतिविधि पर ज्योतिषियों और पंडितों की बड़ी बारीक नजर रहती है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि शुक्र वैदिक ज्योतिष के बेहद शुभ ग्रह हैं और वे धन, ऐश्वर्य, सौंदर्य, प्रेम, कामकला, रतिसुख, भोग-विलास के कारक ग्रह हैं। शुक्र के राशि परिवर्तन से जीवन के इन सब पहलुओं पर असर पड़ता है। हाल ही में शुक्र ने सिंह राशि में गोचर किया है, जो अनेक राशियों के लिए बेहद शुभ है। वे अगले 16 दिन तक इस राशि में गोचर करेंगे, जो 3 राशियों के लिए जन्नत से कम नहीं होंगे और वे जीवन की हर सुख-सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए वैभव के शुक्र का यह राशि परिवर्तन काफी सुखकारी रहने वाला है। नौकरीपेशा जातकों को मनचाहे विभाग में ट्रांसफर होने का शुभ समाचार मिलेगा। यहां उनकी आमदनी कई गुना बढ़ जाएगी। वे भौतिक सुख और लग्जरी सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे। कारोबारियों के व्यापार की स्थिति मजबूत रहने वाली है। लाभ के मार्जिन में जबरदस्त उछाल आने के योग हैं। व्यापारिक कर्ज का बोझ उतर सकता है। लव लाइफ बेहद रोमांटिक और रोमांचक हो सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ टूर पर जाने के योग बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अर्जुन के बेटे इरावन के लिए श्रीकृष्ण ने क्यों लिया मोहिनी रूप, निभाया पत्नी का फर्ज…जानें पूरी कहानी

सिंह राशि

शुक्र के सिंह राशि में गोचर करने से सिंह राशि के जातकों की पर्सनालिटी में एक नया आकर्षण आएगा, जो बेहद प्रभावशाली होगा। आपकी फ्रेंड लिस्ट काफी लंबी हो सकती है। लव पार्टनर के साथ समय बिता पाएंगे। साथी संग कहीं दूर रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। आपके उचित प्रयासों से आपको अपार धन कमाने का मौका मिल सकता है। व्यापारियों और मैन्यूफैक्चरिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए यह समय बेहद लाभकारी है। पर्याप्त से अधिक धन की आमद होगी। हर प्रकार के ऋण से मुक्ति पा सकेंगे। यह समय निवेश के लिए भी बढ़िया है।

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए आने वाले 16 दिन जन्नत से कम नहीं होगे। आप जीवन का हर सुख उठाएंगे। भोग-विलास के स्वामी के असर से मौज-मस्ती के लिए आपके विदेश जाने के योग बन रहे हैं। व्यापारियों की नई योजना सफल रहेगी। कारोबार से जबरदस्त मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन की तकलीफें इन 16 दिनों में इतिहास की वस्तु बन जाएगी। शारीरिक कष्ट और रोग दूर होने का योग हैं। परिवार के रहन-सहन का स्तर ऊंचा होगा। भोग-विलास की हर वस्तु घर में उपलब्ध होंगी। जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा।

ये भी पढ़ें: मां से म‍िली उपेक्षा…गुरु से शाप और इंद्र से छल, जानें कर्ण से जुड़ी अनसुनी कहान‍ियां

ये भी पढ़ें: महाभारत का पूरा युद्ध देखने वाले बर्बरीक कलियुग में कैसे बने कृष्ण के अवतार खाटू श्याम? जानें अद्भुत कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Chandra Grahan 2024Shukra Gochar 2024Shukra Gochar Rashifal