चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rashifal: माह के आखिरी दिन शुक्र की चाल में होगा बदलाव, ये राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल

Shukra Meen Gochar 2024 Rashifal: ज्योतिषियों के अनुसार, शुक्र देव को धन, ऐश्वर्य और सुख के दाता ग्रह कहा जाता है। माना जाता है कि जब भी शुक्र देव अपनी राशि परिवर्तन करते हैं, तो सभी राशियों पर प्रभाव डालते हैं। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों को लाभ होगा।
09:07 AM Mar 26, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shukra Meen Gochar 2024 Rashifal:  होली का त्योहार बीत चुका है अब ग्रहों की चाल में बदलाव देखने को मिलेंगे। बता दें कि धन के देवता शुक्र कुछ दिन बाद ही अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, जब भी शुक्र देव अपनी राशि या नक्षत्र परिवर्तन करते हैं तो पृथ्वी पर मौजूद सभी प्राणियों पर कुछ न कुछ प्रभाव डालते हैं। कुछ राशि के जीवन में भौतिक सुखों की वृद्धि होती है तो वहीं कुछ राशि को हानि होती है। आज इस खबर में जानेंगे कि शुक्र देव के राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों पर क्या-क्या प्रभाव पड़ने वाला है।

Advertisement

वृषभ राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृषभ राशि वाले लोगों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ और लाभकारी साबित होगा। क्योंकि वृषभ राशि के लोगों में लाभ और धन प्राप्ति का योग बन रहा है। में आर्थिक संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी। साथ ही भाग्य का साथ भी मिलेगा। किसी भी कार्य में सफलता मिलेगी। करियर में अचानक बदलाव देखने को मिलेगा।

धनु राशि

मीन राशि में राहु का गोचर धनु राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही शुभ शुभ रहने वाला है। गोचर के दौरान धनु राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियां और सुख-समृद्धि आएगी। 31 मार्च के बाद नई गाड़ी या संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं। धन लाभ के योग बन रहे हैं। धन कमाने के कई सारे मौके भी मिलेंगे। नौकरी करने वाले लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का गोचर लाभ ही लाभ लेकर आएगा। आर्थिक संमस्याओं से छुटकारा मिलेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। साथ ही विद्यार्थियों के लिए यह गोचर लाभदायक रहेगा। अचानक करियर में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- होली बाद शनि देव का होगा महागोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

यह भी पढ़ें- आज बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
3 Lucky ZodiacShukra Gocharspecial-news
Advertisement
Advertisement