होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shukra Gochar: 14 दिन बाद शुक्र देव का होगा महागोचर, 3 राशियों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 14 दिन बाद शुक्र देव मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र देव के मेष राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। तो आज इस खबर में उन 3 राशियों के बारे में विस्तार से जानेंगे।
04:00 PM Apr 10, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shukra Rashi Parivartan In Mesh Rashi: ज्योतिषियों के अनुसार, शुक्र ग्रह को धन, वैभव, सुख-शांति और समृद्धि के कारक ग्रह माना गया है। मान्यता है कि शुक्र देव जिस जातक की कुंडली में मजबूत होते हैं उस जातक का भाग्योदय हो जाता है। साथ जीवन खुशहाल रहता है। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होती है। आपको बता दें कि शुक्र देव कुछ दिन बाद यानी 24 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र देव के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। बता दें कि शुक्र देव के राशि परिवर्तन से 3 राशियों के करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है। तो आइए उन लकी राशियों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का गोचर कई मायने में लाभकारी साबित होगा। क्योंकि राशि परिवर्तन के दौरान शुक्र देव मकर राशि में गोचर चतुर्थ भाव में होने जा रहा है। इस दौरान मकर राशि वाले लोगों को धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। करियर में अचानक परिवर्तन देखने को मिलेगा। साथ ही साथ जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी सैलरी में वृद्धि हो सकती है।

कर्क राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, कर्क राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन अनुकूल साबित होगा। क्योंकि कर्क राशि में शुक्र देव करियर और कारोबार के भाव में संचरण करने वाले हैं। इस दौरान कर्क राशि वाले लोगों को करियर और कारोबार में डबल का मुनाफा हो सकता है। साथ ही कारोबार में कोई बड़ी डील फाइन हो सकता है। जिससे आर्थिक लाभ होगा। जिससे आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी। जीवन में खुशहाल बितेगा। पार्टनर का साथ मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए यह गोचर बहुत ही शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र का गोचर सिंह राशि में नवम भाव में होने जा रहा है। नवम भाव में गोचर होने से सिंह राशि वाले लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा। साथ ही जो लोग प्रोफेशनल जॉब कर रहे हैं उनके भौतिक सुख में विस्तार होगाा। घर में मांगलिक कार्यक्रम होने की संभावना है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- बन गया नवरात्रि में गजकेसरी योग, अब इन 3 राशियों के लिए मौज ही मौज

यह भी पढ़ें- धन कमाने के मामले में बहुत लकी होते हैं कुंभ समेत ये तीन राशि के लोग

यह भी पढ़ें- नवरात्र पर बना त्रिग्रही योग, बुध देव दिलाएंगे मिथुन समेत इन राशियों को धन लाभ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App
Advertisement
Tags :
3 Lucky ZodiacAstrologyShukra Gochar 2024
Advertisement
Advertisement