खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

25 अगस्त तक ये 5 राशियां हो जाएंगी मालामाल! वैभव के दाता की चाल बदलने से चमकेगा भाग्य

Shukra Rashi Parivartan 2024: जुलाई माह में वैभव के दाता शुक्र ग्रह दो बार राशि परिवर्तन करेंगे, जिससे पांच राशियों के लोगों को लाभ होगा। चलिए जानते हैं वो राशियां कौन-सी हैं और उनके जीवन में कैसे सकारात्मक बदलाव आएगा।
12:51 PM Jul 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Rashi Parivartan: साल 2024 जुलाई माह में सौभाग्य और वैभव के दाता शुक्र देव एक बार नहीं दो बार अपनी चाल बदलेंगे। इस समय शुक्र देवता मिथुन राशि में विराजमान हैं। 07 जुलाई को प्रात: काल 04:39 मिनट पर शुक्र देवता कर्क राशि में गोचर करेंगे। जहां वो 31 जुलाई तक रहेंगे। 31 जुलाई को दोपहर 02:40 मिनट वह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। जहां शुक्र देवता 25 अगस्त 2024 तक विराजमान रहेंगे। जुलाई में शुक्र के डबल गोचर से सभी राशियों की लव लाइफ, करियर और सेहत पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, लेकिन आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए 25 अगस्त तक का समय अति शुभ है।

Advertisement

मीन राशि

बिजनेसमैन अपने परिवारवालों के साथ फॉरेन ट्रिप पर जा सकते है। दोपहर में आपका दोस्त आपको कोई शुभ समाचार दे सकता है, जिसे सुनने के बाद आपको बेहद खुशी होगी। अगले एक हफ्ते में मनचाही कंपनी में आपकी नौकरी लग सकती है। मकान या दुकान खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- आज रात 11:50 मिनट से 4 राशियों के बुरे दिन होंगे शुरू! सूर्य नक्षत्र परिवर्तन से बढ़ेगी टेंशन

Advertisement

वृश्चिक राशि

नौकरीपेशा लोगों की आय में अकस्मात इजाफा हो सकता है, जिससे जल्द ही आप कर्ज के सारे पैसे लौटा पाएंगे। भाग्य से मिल रहे साथ की वजह से लंबे समय से अटके हुए काम धीरे-धीरे पूरे हो जाएंगे। कारोबारियों का बिजनेस से जुड़ा कोई केस कोर्ट में चल रहा है, तो उसमे उन्हें सफलता मिल सकती है।

सिंह राशि

गृहस्थ जीवन में चल रहे मनमुटाव दूर होंगे और एक बार सब कुछ ठीक हो जाएगा। छात्रों को स्कूल की किसी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल हो सकता है। खुद का मकान खरीदने की इच्छा जल्द पूर्ण हो सकती है। व्यापार में अकस्मात मुनाफा होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों की इनकम बढ़ सकती है।

मिथुन राशि

जिन लोगों की पिछले माह शादी हुई थी, वो पार्टनर संग शॉपिंग पर जा सकते हैं। डिनर के दौरान जीवनसाथी से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। बिजनेसमैन की एक बड़ी डील फाइनल होने से बिजनेस में अच्छा मुनाफा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों से उपहार मिल सकता है।

वृषभ राशि

खेल, कला और हेल्थ से जुड़े क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ सकती है, जिससे पहले के मुकाबले भविष्य में उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। छात्रों को स्कूल की किसी प्रतियोगिता में विजय होने के कारण पुरस्कार मिल सकता है। जिन लोगों की खुद की कपड़े की दुकान है, उन्हें धन लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: आज है आषाढ़ और दर्श अमावस्या, पंडित सुरेश पांडेय से जानें 12 राशियों के अचूक उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro NewsShukra Gochar 2024Shukra rashi parivartan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement