खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sun Zodiac Change 2024: अगले एक महीने तक 3 राशियां रहेंगी खुशहाल, मीन राशि में पहुंचे सूर्य देव

Sun Zodiac Change 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तन कर चुके हैं। अब सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशियों को अगले एक माह तक लाभ ही लाभ होगा। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों को क्या-क्या लाभ होने वाला है।
07:59 PM Mar 14, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Sun Zodiac Change 2024: आज यानी 14 मार्च दिन गुरुवार को सूर्य देव अपनी राशि बदलकर मीन राशि में पहुंच गए हैं। अब अगले एक महीने तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना गया है। जब भी सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तन करते हैं तो पृथ्वी पर मौजूद सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है। सूर्य देव आज से गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर चुके हैं, जो बेहद ही शुभ माना जा रहा है। बता दें कि सूर्य देव के राशि परिवर्तन करते ही शनि के साथ अशुभ योग खत्म हो सकता है। अब सिर्फ सूर्य देव का सकारात्मक प्रभाव ही पड़ेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें- शनि और राहु-केतु के बुरे प्रकोप से हैं परेशान, तो आज ही धारण करें ये खास रत्न

सूर्य का राशि परिवर्तन का प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि में सूर्य देव का गोचर हो चुका है। अब सूर्य-शनि की युति खत्म हो जाएगी। शनि और सूर्य की युति से लोगों के विवाद और तनाव दूर हो जाएंगे। साथ ही जो लोग अधिकारी से विवाद किए किए हैं उनके संबंधों में सुधार आएगा। कार्यक्षेत्र में विस्तार होने की संभावना है। साथ ही अगले एक महीने तक धन लाभ के नए-नए अवसर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें-  30 साल बाद बनेंगे चैत्र नवरात्रि पर 3 राजयोग, इन 3 राशियों पर मां दुर्गा रहेंगी मेहरबान

Advertisement

इन 3 राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद

ज्योतिषियों के अनुसार, आज से अगले 30 दिनों तक वृषभ, मिथुन और मकर राशि वाले लोगों पर सूर्य देव का आशीर्वाद रहेगा। जो लोग नौकरी या कारोबार कर रहे हैं उनको धन लाभ के योग बन रहे हैं। साथ ही राजनीतिक क्षेत्रों में अच्छी पकड़ बनेगी। किसी बड़े नेता से मुलाकात होने की संभावना है। होली के बाद कारोबार में विस्तार होगा। साथ ही डबल मुनाफा भी हो सकता है। तीनों राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा। साथ ही हर कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ सुखद पल व्यतीत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें- होली पर बनेगा 10 साल बाद महालक्ष्मी राजयोग, इन 3 राशियों को होगा आकस्मिक धन का लाभ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement