खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो दिन बाद 5 राशियों की बढ़ेगी टेंशन, बुधादित्य योग से होंगे परेशान

Surya Budh Yuti 2024: आज से दो दिन बाद सूर्य-बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। इस बार बुधादित्य योग पांच राशियों के जीवन में परेशानियां लेकर आएगा। आइए जानते हैं उन्हीं राशियों के बारे में, जिनके जल्द ही बुरे दिन शुरू होने वाले हैं।
05:24 PM Jul 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Budh Yuti 2024: देवशयनी एकादशी से एक दिन पहले यानी 16 जुलाई को सूर्य देवता कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। कर्क राशि में पहले से बुध देव और शुक्र ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में 16 जुलाई को सूर्य के राशि परिवर्तन से कर्क राशि में लक्ष्मी नारायण योग और राजयोग बनेगा। वहीं सूर्य देव और बुध ग्रह के मिलन यानी युति से खतरनाक बुधादित्य योग का निर्माण होगा। जो कई राशियों के जीवन में परेशानियां लेकर आएगा। आइए जानते हैं सूर्य-बुध की युति से किन-किन राशियों के जातकों को सावधान रहना होगा। नहीं तो उन्हें आर्थिक हानि से लेकर शारीरिक परेशानी तक का सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

मेष राशि

जमीन-जायदाद को लेकर परिवारवालों के बीच लड़ाई हो सकती है। इसी वजह से घर में तनाव का माहौल रहेग। बिजनेसमैन बिना पढ़ें किसी भी पेपर पर साइन न करें। नौकरीपेशा लोगों को प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों मामलों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से तनाव रहेगा।

ये भी पढ़ें- सूर्य-शुक्र गोचर से इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ! संबंधों में भी आएगी मिठास

Advertisement

कुंभ राशि

दुकानदार पैसों का लेनदेन करते समय होशियार रहें। नहीं तो नुकसान हो सकता है। कुंडली में 9 ग्रहों की स्थिति कमजोर होने के कारण कुंभ राशि के जातकों की लव लाइफ में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। परिवार में अशांति रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वरना उनकी तबीयत खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि

कारोबारियों की कोई अहम डील फाइनल न होने के कारण भविष्य में घाटा हो सकता है। मांगलिक कार्यक्रम के दौरान शादीशुदा कपल की लड़ाई हो सकती है, जिसकी वजह से उत्सव का मजा भी खत्म हो जाएगा। बिजनेसमैन का कोर्ट में कोई केस चल रहा है, तो उसमें आपको हार का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ ट्रिप पर जा रहे हैं, तो अपने गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखें। नहीं तो आपकी जीवनसाथी और दोस्तों दोनों से लड़ाई हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को किसी एक कानूनी मामले में असफलता मिल सकती है।

धनु राशि

ऑफिस में धनु राशि के लोगों की सहकर्मियों से कहासुनी हो सकती है। इसके अलावा शाम में जीवनसाथी और बच्चों से भी लड़ाई होने की संभावना है। किसी अनजान व्यक्ति के कारण आपके घर में लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- वृंदावन में 3 या 7 कितने ठाकुर जी हैं विराजमान? जिनकी मान्यता और इतिहास दोनों रोचक

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologySurya Budh Yuti 2024surya gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement