होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सूर्य का गोचर 3 राशियों के लिए वरदान! 30 दिनों तक आएगा अथाह पैसा, होगी आर्थिक उन्नति

Surya Gochar 2023: आश्विन माह की तृतीया तिथि को सूर्य ग्रह कन्या राशि से तुला राशि में गोचर करने वाले हैं, जिससे कुछ राशियों को धन और नौकरी के मामले में लाभ मिलेगा। तो आइए किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है।
03:26 PM Oct 10, 2023 IST | Raghvendra Tiwari
surya gochar 2023
Advertisement

Surya Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रहों की चाल बदलती है, तो सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे ही आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को सूर्य ग्रह कन्या राशि से निकल तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं। पंचांग के अनुसार, आश्विन माह की तृतीया तिथि 18 अक्टूबर दिन बुधवार को सूर्य ग्रह तुला राशि में गोचर करने से त्रिग्रह योग भी बनेंगे। जिसमें सूर्य, मंगल और केतु ग्रह शामिल रहेंगे।

Advertisement

शास्त्रों के अनुसार, सूर्य ग्रह का इस गोचर से दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। क्योंकि सूर्य तुला राशि में गोचर करके गुरु ग्रह के साथ समसप्तक योग का भी निर्माण करेंगे। सूर्य के इस गोचर से कुछ राशियों का चांदी होने वाला है। तो आइए जानते हैं। कौन से राशियों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है।

मिथुन राशि

सूर्य के गोचर से मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। जातक को प्रेम के मामले में संबंध मजबूत बनेंगे। शास्त्रों के अनुसार, मिथुन राशि के जातकों को नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं। इसके साथ ही आर्थिक धन की प्राप्ति भी होगी।

यह भी पढ़ें- 15 नवंबर तक दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे 5 राशियों के जातक, जॉब-बिजनेस से होगी छप्परफाड़ कमाई

Advertisement

कर्क राशि

शास्त्रों के अनुसार, कर्क राशि के जातक के लिए सूर्य का गोचर बहुत ही शुभ रहने वाला है। कर्क राशि में सूर्य पांचवे भाव में प्रवेश करेंगे, जिससे जातक को लव मामले में बहुत ही शुभ रहेगा। कर्क राशि के जातक को पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है। इसके साथ ही कार्यस्थल पर सीनियर का भपरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि

ज्योतिष राशि के जातक के लिए सूर्य का गोचर बहुत ही अच्छा रहने वाला है। जातकों को करियर के मामले में गजब के फायदे मिल सकते हैं। इसके साथ ही घरवालों की ओर से शुभ संदेश भी मिलने वाली है। जो जातक सरकारी नौकरी में हैं, उन्हें प्रमोशन का लाभ मिल सकता है। साथ ही सरकारी योजनाओं का भी लाभ मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- Lucky Itchy Palm: दाएं या बाएं किस हाथ में खुजली होना देता है धन लाभ का संकेत? यहां जानें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(https://tjc.org)

Open in App
Advertisement
Tags :
astroMangal Gochar 2023surya gocharSurya Gochar 2023Trigrahi Yog 2023tula rashi
Advertisement
Advertisement