खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ग्रहों के राजा और शनि की अशुभ दृष्टि से बढ़ेंगी 5 राशियों की मुश्किलें, 20 दिन रहेंगे परेशान!

Surya Gochar: साल 2024 में सूर्य गोचर से कई राशियों के जातकों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। जहां कुछ लोगों की सेहत खराब रहेगी, तो वहीं कुछ लोग घर की समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। आइए जानते हैं 16 अगस्त तक किन-किन लोगों को ग्रहों के राजा और शनि की अशुभ दृष्टि से सावधान रहना होगा।
05:09 PM Jul 28, 2024 IST | Nidhi Jain
शनि-सूर्य देव से रहना होगा सावधान
Advertisement

Surya Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 16 अगस्त 2024 को सूर्य देव सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। ग्रहों के राजा के गोचर के बाद शनि देव सातवें भाव में संचार करेंगे। इससे सूर्य और शनि दोनों ग्रह की दृष्टि एक दूसरे पर पड़ेगी, जिससे समसप्तक योग बनेगा। इसके अलावा 12 में से कई राशियों के ऊपर सूर्य-शनि की अशुभ दृष्टि भी पड़ेगी, जिसका नकारात्मक प्रभाव आज से 16 अगस्त 2024 तक रहेगा। चलिए जानते हैं आने वाले 20 दिन किन-किन राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

वृषभ राशि

शादीशुदा लोगों की भाई-भाभी से लड़ाई हो सकती है, जिसकी वजह से घर का माहौल खराब होगा। नौकरीपेशा लोग भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें, अन्यथा आपका कोई कीमती सामान चोरी हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: सावन के दूसरे सोमवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल

Advertisement

धनु राशि

बच्चों के भविष्य को लेकर माता-पिता को तनाव रहेगा। अविवाहित लोग दूसरों के व्यक्तिगत मामलों में दखलअंदाजी न करें, अन्यथा अपमान का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोग ऑफिस में विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं।

मकर राशि

फालतू खर्च बढ़ने के कारण शादीशुदा लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है। बिजनेसमैन यदि विदेश यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं, तो कुछ समय के लिए इस आइडिया को ड्रॉप कर दें, अन्यथा शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि

बिजनेसमैन किसी भी काम को कल पर न डालें, नहीं तो कोई बड़ी डील हाथ से निकल सकती है। अविवाहित लोगों के किसी नजदीकी दोस्त संग संबंध में दरार आ सकती है, जिसके कारण आने वाले कुछ दिनों तक तनाव रहेगा।

वृश्चिक राशि

अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होने से नौकरीपेशा लोगों का तनाव बढ़ेगा। बिजनेसमैन की कोई डील पूरी नहीं हो पाएगी, जिसकी वजह से दिनभर चिंता रहेगी। शादीशुदा लोगों को आर्थिक नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन से 12 राशियों को होगा लाभ! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महत्व

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShani Vakrisurya gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement