खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

16 अगस्त से बढ़ेंगी 5 राशियों की मुश्किलें, सूर्य गोचर से बना त्रिग्रही योग लाएगा भूचाल!

Triyugi Yog: साल 2024 में अगस्त के महीने में सूर्य देव, मंगल ग्रह, चंद्र देव, शुक्र देव, बुध ग्रह और शनि देव अपनी चाल बदलेंगे। महीने की शुरुआत में जहां बुध की वक्री होगी। वहीं 16 अगस्त को सूर्य गोचर से सिंह राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा। चलिए जानते हैं इस बार बुध, सूर्य और शुक्र ग्रहों के मिलन से किन-किन राशियों की परेशानियां बढ़ने वाली हैं।
06:00 AM Aug 06, 2024 IST | Nidhi Jain
त्रिग्रही योग से रहना होगा सावधान
Advertisement

Triyugi Yog 2024: अगस्त का महीना ग्रहों के लिहाज से बेहद खास है। इस दौरान तीन से ज्यादा ग्रहों का गोचर हो रहा है, जिससे अतिशुभ और बेहद हानिकारक दोनों योग का निर्माण होगा। कुछ ग्रहों का गोचर जहां कई राशियों के लोगों के लिए बेहद शुभ रहेगा। वहीं कुछ राशियों का जीवन बर्बाद भी हो सकता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 16 अगस्त को सूर्य देव सिंह राशि में गोचर करेंगे। जहां पहले से बुध देव और शुक्र ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में 16 अगस्त को बुध-शुक्र और सूर्य के मिलन से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा, जो मेष और कन्या राशि समेत 5 राशियों के लोगों के लिए शुभ की जगह अशुभ रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

शादीशुदा लोग मानसिक रूप से काफी परेशान रहेंगे। पार्टनर और ससुरालवालों से लड़ाई हो सकती है। पैर और कमर दर्द के कारण परेशान रह सकते हैं। अविवाहित लोगों की बेस्ट फ्रेंड से लड़ाई हो सकती है, जिसके कारण थोड़ा तनाव रहेगा। नौकरीपेशा लोगों की कार्यस्थल पर कलीग से लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- अगले 3 महीने 5 राशियों पर होगी धन की वर्षा! गुरु के मेहरबान होने से मिलेगा प्रमोशन, करियर छुएगा बुलंदियां!

Advertisement

कन्या राशि

दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए ये समय सही नहीं है। वहां पर किसी अनजान व्यक्ति के कारण दोस्तों के बीच लड़ाई हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से मतभेद हो सकते हैं। धार्मिक कार्यों से जुड़े लोगों का धर्म-कर्म कार्यों में धन खर्च होगा। नया वाहन खरीदने के लिए भी ये समय शुभ नहीं है।

सिंह राशि

आने वाले दिनों में सिंह राशि के लोगों के साथ कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है, जिसके चक्कर में अत्यधिक धन खर्च होगा। सोने और हीरे के आभूषण खरीदने के लिए ये समय सही नहीं है। शादीशुदा लोगों को अपने प्रेम जीवन को लेकर थोड़ी चिंता रहेगी। बिजनेसमैन के महत्वपूर्ण कार्य लंबित होने के कारण उन्हें तनाव रहेगा।

धनु राशि

राजनीति से जुड़े लोगों को उनका करीबी व विश्वास पात्र धोखा दे सकता है। कारोबारियों की व्यर्थ में भागदौड़ अधिक रहेगी। वाहन तीव्र गति से न चलाएं, अन्यथा दुर्घटना हो सकती है। इसके अलावा अपने खानपान का भी विशेष ध्यान रखें, वरना सेहत खराब हो सकती है। कार्यक्षेत्र में नौकरीपेशा लोगों का मन नहीं लगेगा। नकारात्मक विचार आपके ऊपर हावी रहेंगे।

तुला राशि

शत्रु पक्ष को आप पर विजय प्राप्त होगी, जिसके कारण आपका आत्मविश्वास डगमगाने लगेगा। नौकरीपेशा लोगों पर ऑफिस में सहकर्मी झूठा आरोप लगा सकते हैं। रोजगार की तलाश में इधर-उधर जाना पड़ सकता है, जिसके कारण सेहत भी खराब हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन में दिन के अनुसार शिवलिंग पर चढ़ाएं ये चीजें, नवग्रह होंगे मजबूत, मिलेगा प्रमोशन-पैसा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologysurya gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement